बेगूसराय में भाजपा नेता के पुत्र को सरेआम मारी गोली

698
0
SHARE

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने रविवार की देर शाम भाजपा नेता रामानुज चौधरी के 12 वर्षीय पुत्र विपुल कुमार को सरेआम गोली मार दी जिसकी सोमवार को इलाज के दौरान मौत हो गई।

घटना जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के मानोपुर गांव में देर शाम घटी। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने आरोपियो के घर पर हमला बोल दिया और जमकर तोड़फोड़ की। भीड़ ने आरोपियों के कपड़ा दुकान, एक ट्रैक्टर, तीन मोटर साईकिल, जेनरेटर सहित कई बेशकीमती सामानों को आग के हवाले कर दिया।

Read more Begusarai News in Hindi

घटना के कई घंटे बाद पहुंची पुलिस पर भी लोगों का गुस्सा फुटा। आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पथराव के साथ पुलिस जीप को भी अपना निशाना बनाया। घायल विपुल का इलाज एक निजी नर्सिग होम में चल रहा है जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

Read more Bihar News in Hindi

अपराधियों ने विपुल को उस वक्त गोली मार दी जब गांव मे रामधुनी का आयोजन देख रहा था। इसी दौरान अपराधियो ने विपुल को बुलाकर उसे सरेआम गोली मार दी थी। इस घटना के एक महीने पूर्व विपुल के ही चचेरे भाई को भी इन्हीं अपराधियों ने गोली मार दी थी। हत्या की इस वारदात के बाद लोगों में पुलिस की कार्यशैली को ले कर खासा आक्रोश है।