BJP सांसद सुशील सिंह ने CM उद्धव ठाकरे को लिखी चिट्ठी, की CBI जांच की मांग

350
1
SHARE

PATNA: जैसे-जैसे एक्टर सुशांत सिंह खुलासे हो हैं, वैसे ही इस केस की सीबीआई से जांच करवाने की मांग और तेज होती जा रही है. इस बीच बिहार की औरंगाबाद लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद सुशील सिंह ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिखकर सुशांत सिंह की मौत के मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग की.

सांसद सुशील सिंह ने चिट्ठी में लिखा कि ऐसा पूर्ण विश्वास है कि बाला साहब ठाकरे की तरह आप भी पूर्ण न्याय करेंगे और देश के लोगों को निराश नहीं करेंगे. सुशांत बिहार के मध्यम वर्गीय परिवार से आते थे और उनकी कोई पृष्ठभूमि फिल्म जगत में नहीं थी. उन्होंने एक्टर के रूप में अपने आप को स्थापित किया. संदेहास्पद परिस्थितियों में सुशांत सिंह राजपूत का चला जाना सवाल खड़े करता है.

बता दें कि इस समय महाराष्ट्र पुलिस और बिहार पुलिस दोनों सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही हैं. इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट के सामने आरोप लगाया है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने उनके ऊपर उनके बेटे को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाते हुए पटना में उनके विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करवाने में अपने ‘प्रभाव’ का इस्तेमाल किया है.