BJP सांसद मनोज तिवारी ने एक्टर सुशांत के परिजनों से की मुलाकात, कहा- भारत ने अपना एक होनहार सितारा खोया है

226
0
SHARE

PATNA: सांसद मनोज तिवारी सोमवार को एक्टर सुशांत के परिजनों ने मिलने पटना के रजीव नगर स्तिथ उनके घर पहुंचे. सुशांत के परिजनों से मिलकर उन्होंने शोक संवेदना व्यक्त की. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पूरे भारत ने अपना एक होनहार सितारा खोया है. पूरा वर्ल्ड सिनेमा सुशांत के ऐसे जाने से स्तब्ध है. कई सवाल उठ रहे हैं और कही न कही हम सब भी उन सवालों में सच्चाई पा रहे हैं कि जब एक छोटे शहर का व्यक्ति बॉलीवुड में जा कर अपनी पहचान बनाता है, तो उसपे बहुत सारे संकट है.

MUST WATCH: BJP सांसद मनोज तिवारी ने की सुशांत सिंह के परिजनों से मुलाकात

सुशांत सिंह सुसाइड को लेकर मनोज तिवारी बोले- जिस तरह से तथ्य आ रहे हैं हम निश्चित रूप से चाहेंगे CBI जांच हो, और इसके लिए महाराष्ट्र सरकार से निवेदन भी करेंगे.

Posted by Magnificent Bihar on Sunday, 21 June 2020

उन्होंने कहा कि हम सब भी उससे गुजरें हैं. हमने उन सारी समस्याओं को झेला है. लेकिन सुशांत को इस परिस्थिति में पहुंचने वाली घटना क्या थी, इसके लिए हम सभी उच्चस्तरीय बैठक की मांग कर रहे हैं. ताकि सारी तथ्यों का हम धरातल पर जाकर जांच कर सकें. उसका निर्णय हो सके और इस देश की किसी प्रतिभा को ऐसा दिन ना देखना पड़े.

उन्होंने कहा कि जिस तरह से तथ्य आ रहे हैं हम निश्चित रूप से चाहेंगे CBI जांच हो, और इसके लिए महाराष्ट्र सरकार से निवेदन भी करेंगे. सलमान खान और करण जोहर की घटना में संलिप्तता पर उन्होंने कहा कि हम इसलिए जांच की बात कर रहे हैं. अभी किसी का नाम लेने से पहले हम चाहते हैं कि इसकी उच्चस्तरीय जांच हो जिससे कि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए.