बीजेपी समर्थकों के बीच आपस में भिड़ंत

303
0
SHARE

पटना – पटना साहिब लोकसभा सीट से उम्मीदवार बने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का आगमन पटना एयरपोर्ट पर था। ऐसे में उनके समर्थकों की भीड़ वहाँ उनके स्वागत में पहले से ही उपस्थित थी पर पटना साहिब सीट के प्रबल दावेदार आर के सिन्हा भी थे हालांकि उन्हें पार्टी द्वारा टिकट नहीं दिया गया। ऐसे में पार्टी से नाराज चल रहे आर के सिन्हा के समर्थकों द्वारा केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के आगमन पर काला झंडा दिखाया गया और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई।

इस नारेबाजी से नाराज रविशंकर प्रसाद के समर्थकों का सब्र का बांध टूट गया और एयरपोर्ट पर ही आर के सिन्हा के समर्थक को जमकर पिटाई कर दी। हालांकि एयरपोर्ट पर मौजूद पुलिस व आम आदमी के बीच बचाव पर मामला शांत किया गया। इस संदर्भ में पुलिस ने दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

इसी क्रम में पटना एयरपोर्ट पर रविशंकर प्रसाद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करना चाहता हूं, इतने उत्साह से इन्होंने मेरा स्वागत किया है। आज मैं पार्टी का उम्मीदवार बनने के बाद पटना पहली बार आया हूँ। अपने पार्टी के राष्ट्रीय नेतागण, राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रधानमंत्री और प्रदेश के सारे नेताओं का अभिनंदन करता हूँ कि उन्होंने मुझे यह सौभाग्य दिया है। मैं पार्टी का कार्यकर्ता हूँ, पटना में पैदा हुआ, यहीं बड़ा हुआ। भाजपा की मजबूत पकड़ है पटना साहिब में, यहां का बच्चा-बच्चा साथ में है। बिहार में एनडीए की ऐतिहासिक जीत होगी और नरेंद्र मोदी जी दुबारा ऐतिहासिक बहुमत से प्रधानमंत्री बनेंगे।