ब्रावो फार्मा वाले राकेश पांडेय मोतिहारी में बनवा रहे शहीद स्मारक

48
0
SHARE

motihari: पूर्व सैनिक संघ के अनुरोध पर ब्रावो फार्मा के चेयरमैन सह ब्रावो फाउंडेशन के मुख्य संरक्षक राकेश पांडेय के द्वारा स्थानीय राजा बाजार कचहरी रोड पर स्थित शहीद स्मारक का जीर्णोद्धार का कार्य शुरू हो गया है। जिसे 15 अगस्त तक पूरा कर दिया जाएगा।

ब्रावो फाउंडेशन के मुख्य संरक्षक राकेश पांडेय ने लंदन से दूरभाष पर बताया है कि शहीद स्मारक को ग्रेनाइट से सजाना, खाली पड़े भूमि को सेरामिक टाइल्स से सजाना है। लोजन लाइटिंग की समुचित व्यवस्था कर शहीद स्मारक को दर्शनीय बनाना है। और यह कार्य 15 अगस्त तक हर हाल में पूरा कर वीर शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी।

ज्ञात हो कि राकेश पांडेय के द्वारा पूर्व में भी लगातार शहीदों के आश्रितों को ब्रावो फाउंडेशन के सौजन्य से मदद करते रहे हैं।ब्रावो फाउंडेशन के द्वारा शहीद स्मारक के जीर्णोद्धार का कार्य शुरू होने पर चम्पारण के भूतपूर्व सैनिक संघ के अध्यक्ष मनोज कुमार ठाकुर ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा है कि ब्रावो फाउंडेशन व राकेश पांडेय हमेशा से हम पूर्व सैनिकों और  शहीदों के आश्रितों के मदद के लिए तैयार रहते हैं। इसके लिए पूर्व सैनिक संघ उनको कोटि कोटि आभार व्यक्त करता है।मौके पर चम्पारण पूर्व सैनिक संघ के संरक्षक सूबेदार मेजर प्रभू लाल प्रसाद, सुबेदार मेजर देव लाल प्रसाद, उपाध्यक्ष सूबेदार हरिनारायण प्रसाद, सचिव सुधीर कुमार सिंह व कैलाश पांडेय, कोषाध्यक्ष प्रमोद कुमार पांडेय ने आभार व्यक्त करते हुए हर्ष व्यक्त किया है।