CAA और NRC के विरोध में आज राजद ने किया विरोध प्रदर्शन

181
0
SHARE

मोतिहारी – CAA और NRC के विरोध में आज राजद ने पूरे बिहार में फिर से विरोध प्रदर्शन किया है। इसको लेकर राजद कार्यकर्त्ता पुरे बिहार के प्रखंड कार्यालयो पर धरना प्रदर्शन किया। इसी कड़ी में मोतिहारी के प्रखंड कार्यालय पर राजद के विधानसभा प्रभारी मणिभूषण श्रीवास्तव के नेतृत्व में धरना दिया गया तो वहीं छौड़ा दानों प्रखंड कार्यालय के समीप राजद के नरकटिया विधायक डॉ शमीम अहमद ने धरना प्रदर्शन किया जहाँ सैकड़ों की संख्या में लोगों ने पहुंच सरकार के इस कानून के खिलाफ अपना विरोध जताया।

मोतिहारी प्रखंड कार्यालय पर धरना पर बैठे राजद नेता मणिभूषण श्रीवास्तव ने कहा कि पार्टीबक आलाकमान के आदेश पर सरकार के काले कानून पर विराध जताया जा रहा है और ये विराध प्रदर्शन आगे भी जारी रहेगा।

वहीं छौड़ादानो प्रखंड कार्यालय पर धरना पर बैठ सरकार के कानून का विरोध कर रहे विधायक शमीम अहमद ने NRC और CAA के विरोध के साथ एक और मुदा उठाया और कहा कि जहां बीजेपी के कार्यकर्त्ता दीपिका पादुकोण के फिल्म छपाक फिल्म के विरोध में कैम्पेन चला रहे है तो अब राजद का मांग है कि बिहार सरकार इस फिल्म को टैक्स फ्री करे और आगे राजद इस फिल्म के समर्थन में आगे आएगा।