एलिट इन्स्टिच्युट के 28 छात्र जेईई-एडवान्स में सफल, संस्थान ने किया “रिदमिक-एक्शन” कार्यक्रम

183
0
SHARE

पटना – एलिट इन्स्टिच्युट के 28 छात्र जेईई-एडवान्स में सफल हुए. संस्थान के निदेशक अमरदीप झा गौतम ने इस शानदार सफलता पर छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि सही दिशानिर्देश, टेस्ट-सीरिज, डीपीपी और कड़ी-ंंमेहंंनत के कारण छात्रों ने सफलता हासिल कर इंस्टिच्युट का नाम रौशन किया है.

गौतम ने बताया कि 28 सफल छात्र-छात्राओं में सामान्य वर्ग के 9, ओबीसी के 14 और एससी/एसटी वर्ग से 5 छात्र शामिल हैं. इन सफल छात्र-छात्राओं में वैष्णवी सिंह, राजेश वर्मा, अनिमेष आनंद और श्रुति प्रिया की सफलता विशेष तौर पर उल्लेखनीय है.

इस अवसर पर “रिदमिक-एक्शन” कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के दौरान एलिट के संस्थापक-निदेशक अमरदीप झा गौतम ने “सब्लिमेशन ऑफ इनर्जी” पर व्याख्यान दिया. कार्यक्रम के दौरान छात्र-छात्राओं को बहुत सारे वैज्ञानिक तथ्यों के माध्यम से उन्होने बताया कि हम वाइब्रेशन को कैसे कंट्रोल कर सकते हैं या कैसे हम उसके साथ को-आर्डिनेशन कर सकते हैं.

इस सेमिनार में इंस्टिच्युट के छात्र-छात्राओं को बहुत सारे प्रश्नों के उत्तर मिले. कार्यक्रम में आये हुये अभिभावकों ने इस कार्यक्रम की काफी प्रशंसा की और बताया कि वे इससे काफी लाभान्वित हुए हैं.