सृजन घोटाले की हो सीबीआई जांच : पप्‍पू यादव

231
0
SHARE

सीबीआई जांच के लिए 22 अगस्‍त को भागलपुर बंद का आह्वान

पटना जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने केंद्र और राज्‍य सरकार को चुनौती दी है कि ‘रोजी दो, रोजगार दो, नहीं तो गद्दी छोड़ दो।’ आज पटना के पंचायत परिषद सभागार में जन अधिकार युवा परिषद और युवा शक्ति की संयुक्‍त बैठक को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि पार्टी युवाओं के लिए निर्णायक लड़ाई लड़ेगी।

यादव ने कहा कि आगामी 2 नवंबर को पार्टी पटना में ‘रोजगार क्रांति संवाद’ का आयोजन करेगी। इसमें राज्‍य भर के दस हजार युवा शामिल होंगे। इसके साथ ही पार्टी ने सभी जिला मुख्‍यालयों में युवा सम्मेलन का निर्णय लिया है। उन्‍होंने कहा कि भागलपुर कोषागार से हजार करोड़ के सृजन घोटाले की सीबीआई जांच की मांग के लिए पार्टी आगामी 22 अगस्‍त को भागलपुर बंद का आयोजन करेगी।

यादव ने कहा कि केंद्र और राज्‍य सरकार युवाओं को रोजगार देने का वादा कर सत्‍ता में आती है और सत्‍ता संभालते ही अपने वादों को भूल जाती है। देश में बेरोजगारों की लगातार संख्‍या बढ़ रही है। इसके खिलाफ जन अधिकार पार्टी (लो) लड़ाई लड़ेगी। उन्‍होंने कहा कि जन अधिकार पार्टी आम लोगों के मुद्दों को लेकर लगातार लड़ाई लड़ रही है। इस लड़ाई को और मजबूती से लड़ा जाएगा। यादव ने कहा कि पार्टी का संगठनात्‍मक विस्‍तार किया जा रहा है। इसमें युवा शक्ति और जन अधिकार युवा परिषद की भूमिका महत्‍वपूर्ण है।

उन्‍होंने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से बूथ स्‍तर पर संगठन खड़ा करने की अपील की। इस बैठक की अध्‍यक्षता जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश अध्‍यक्ष चक्रपाणि हिमांशु ने की। बैठक में पार्टी के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष एवं पूर्व विधायक अजय बुलगानीन व रघुपति प्रसाद सिंह, राष्‍ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद, राष्‍ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह, राघवेंद्र कुशवाहा, राजेश रंजन पप्‍पू, प्रदेश प्रधान महासचिव राजीव कुमार, प्रदेश अभियान समिति के अध्‍यक्ष आनंद मधुकर, छात्र परिषद के प्रदेश अध्‍यक्ष गौतम आनंद, युवा शक्ति के प्रदेश अध्‍यक्ष नागेंद्र सिंह त्‍यागी भी मौजूद थे।