सांसद और विधायक के पदों को मटियामेट करना चाहती है केंद्र सरकार- लालू यादव

626
0
SHARE

नालंदा/ संवाददाता- बिहार में महागठबंधन की सरकार में मची राजनीतिक घमसान के बीच मंगलवार को राजगीर में राजद के राष्ट्रीय कार्यकारणी का प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद बीजेपी पर जमकर बरसे। उन्होने कहा कि भाजपा सबसे बड़ी पैसे वाली पार्टी है।

Read More Nalanda News in Hindi

केंद्र की मोदी सरकार देश के संघीय ढांचे को खत्म करना चाहती है। लोकसभा और विधान सभा के चुनाव एक साथ कराने को लेकर नीति आयोग के प्रस्ताव पर कि करारा हमला बोलते हुए कहा कि आने वाले दिनों ने राज्य जिला हो जायेगा और केंद्र मालिक। लालू ने कहा कि इसलिए हमने आप लोगों को यहां बुलाया है।

Read More Nalanda News

उन्होने कहा कि हम पार्टी के नेताओं से आह्वान करते हैं कि केंद्र के खिलाफ पूरी तरह से एकजुट हो जाएं। पाकिस्तान ने भारत के जवानों को मारा-काटा और शव के साथ बुरा सलूक किया। अब 56 इंच का सीना कहां गया। हाल में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा था कि पाकिस्तान ने अगर कुछ ऐसा-वैसा किया तो वे उसे करारा जवाब देंगे। इतना ही नहीं उसकी सीमा में घुसकर मारने की बात कही थी।

Read More Bihar News in Hindi

उन्होने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि देश पूरी तरह तानाशाही की ओर जा रहा है। केंद्र सरकार सांसद और विधायक के पदों को मटियामेट करना चाहती है। लालू ने कार्यकर्ताओं से अपील की और कहा कि आप स्वयं लालू प्रसाद और तेजस्वी बनिये। पार्टी के लिए फूल टाइम काम कीजिए। भाजपा को 2019 में आईना दिखाना है। पंजाब से लेकर बंगाल तक सभी राज्यों से बात चल रही है। सब लोग एक होंगे तो नरेंद्र मोदी को धराशायी कर देंगे।

Read More Bihar News

लालू ने जम्मू कश्मीर पर बोलते हुए कहा कि वहां के लोगों ने पत्थर से खदेड़कर पुलिस वालों को मारा, जबकि वहां बीजेपी के ही सहयोगी से सरकार चल रही है। हाल में यूपी में एसपी की पीटाई पर कहा कि यूपी में घर में घुसकर एसपी की पिटाई होती है। यदि यही घटना बिहार में हुई होती तो जंगलराज कहा जाता।