रेल कर्मियों की धैर्य की परीक्षा नहीं लें केंद्र सरकार: युगल किशोर

690
0
SHARE

जमालपुर: जेसीए नई दिल्ली एवं ईआरएमयू कोलकाता के अह्वान पर ईआरएमयू शाखा जमालपुर के तत्वाधान में केंद्रीय कर्मचारियों के मांगों को लेकर तथा प्रतिवाद दिवस के तहत बुधवार को कारखाना गेट नंबर-6 पर प्रात: एवं कारखाना गेट नंबर-1 पर संध्या शाखाध्यक्ष विश्वजीत कुमार की अध्यक्षता में एक मिटिंग कर रेल कर्मचारियों को संबोधित किया।

Read More News on Jamalpur in Hindi

विश्वजीत कुमार ने रेल कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि 7वां वेतन आयोग के रिपोर्ट प्रकाशित होने के पश्चात भी केंद्रीय कर्मियों में नाराजगी व्यप्त है। सरकार दूारा बैठाए गए कमिटि अपनी रिपोर्ट देने में विलंब कर रही है। जो न्यायोचित नहीं है। उन्होंने रेल कर्मियों को आह्वान किया कि आप अपनी चट्टानी एकता बनाएं रखें तभी अपनी मांग को हासिल की जा सकती है।

Read Latest Munger News in Hindi

उपाध्यक्ष युगल किशोर यादव ने कहा कि रेल कर्मी अपनी मांगों को लेकर आपके आक्रोश को व्यक्त करने के लिए प्रतिवाद दिवस मना रही है। सरकार को भी कर्मचारियों के बारे में गंभीरता पूर्वक विचार कर इसका निराकरण करने पर बल दिया। कर्मचारी देशहीत में कार्य कर रही है। सरकार कर्मचारी के धैर्य की परीक्षा नहीं ले। अन्यथा रेल कर्मीगण तीव्र आंदोलन करने पर बाध्य होगा।

वहीं शाखा मंत्री बीरेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि सरकार ने केंद्रीय कर्मियों के मांग को लेकर जो कमिटी बैठाई गई थी। उसका रिपोर्ट शीघ्र प्रकाशित कर उस रिपोर्ट को कर्मचारी हीत में लागू करने की मांग की। उन्होंने कहा कि सरकार रेल मंत्रालय में बदलाव कर कमजोर करने का प्रयास कर रही है।

#प्रिंस दिलखुश