चेतन भगत ने ट्वीट कर किया बड़ा खुलासा, बॉलीवुड के इस दिग्गज हस्ती पर लगाया बड़ा आरोप

266
0
SHARE

MB DESK: बिहारी मूल के बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड जगत में विवादों का दौर जारी है. एक के बाद एक दिग्गज हस्ती बॉलीवुड में उनके साथ हुए भेदभाव या किसी अन्य मुद्दों को लेकर आगे आ रहे हैं. इसी क्रम में मशहूर लेखक और युथ आइकॉन चेतन भगत भी सामने हैं और एक चौकाने वाला खुलासा किया है.

 

वन नाइट एट द कॉल सेंटर, 2 स्टेट्स और हाफ गर्लफ्रैंड जैसी किताबें जिन पर फिल्म भी बनी, उनसे लाइमलाइट में आए चेतन ने बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता, स्क्रिप्ट राइटर और विनोद चोपड़ा प्रोडक्शन हाउस के मालिक विधु विनोद चोपड़ा पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. चेतन ने ट्विटर के माध्यम से यह बात सामने रखी है. उन्होंने विधु विनोद चोपड़ा की पत्नी और जानीमानी बॉलीवुड फ्लिम क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा को टैग करते हुए उन्हें जवाब देते हुए ट्वीट कर लिखा कि “मैम, जब आपके पति ने मुझे सार्वजनिक रूप से तंग किया, बेशर्मी से सभी बेस्ट स्टोरी पुरस्कार हथियाए, मुझे अपनी कहानी के लिए श्रेय देने से इनकार किया और मुझे आत्महत्या के करीब भेज दिया, आप बस देखती रहीं, आपका प्रवचन तब कहां था?”

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, यह विवाद तब शुरू हुआ जब चेतन ने दिवंगत अभिनेता सुशांत की इसी सप्ताह रिलीज होने वाले आखिरी फ्लिम के संबंध में ट्वीट कर लिखा कि “सुशांत की आखिरी फिल्म इस हफ्ते रिलीज होगी. मैं अभी स्नॉब और एलिटिस्ट आलोचकों को बताना चाहता हूं, समझदारी से लिखें. ओवरस्मार्ट बनने की कोशिश न करें, बकवास मत लिखें, निष्पक्ष और समझदार बनें. अपनी गंदी कोशिश बंद करो. आपने काफी लोगों का जीवन बर्बाद कर दिया है. अब रुक जाइये, हम देख रहे हैं.”

इस पर फ्लिम क्रिटिक, पत्रकार और विधु विनोद चोपड़ा की पत्नी अनुपमा चोपड़ा ने चेतन के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा कि “हर बार जब आपको लगता है कि बातों का स्तर और नहीं घट सकता, कोई वैसा करता हुआ दिख जाता है”.

अनुपमा का यह ट्वीट करना था कि चेतन उन पर टूट पड़े और ट्वीट कर उनके पति पर इतना बड़ा आरोप लगाते हुए उन्हें सवालों के कठघरे में खड़ा कर दिया.

बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है, सुशांत की मौत के बाद से बॉलीवुड के अंदर जितनी गंदगी है वो धीरे-धीरे बाहर आने लगी है. चाहे वो नेपोटिस्म का मामला हो, इंडस्ट्री के अंदर गुटबाजी हो या गैंग और नेक्सस का वर्क करना हो, सब बाहर आने लगा है. इंडस्ट्री में बाहर से आए लोग तो इंडस्ट्री की पोल खोल ही रहे हैं, साथ ही साथ अब जो इंडस्ट्री के अंदर के लोग हैं वो भी आगे आने लगे हैं.

बहरहाल आने वाले दिनों में बॉलीवुड की चमकती दुनिया का कितना काला सच बाहर आता है, यह तो समय-समय पर पता चल ही जाएगा. फिलहाल बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” 24 जुलाई को हॉटस्टार डिज्नी पर वर्ल्डवाइड रिलीज हो रही है. यह मूवी सभी फ्री में देख पाएंगे, इसके लिए सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं है.