बेउर जेल से 22 महीने बाद रिहा हुए छोटे सरकार, कहा पहले समर्थकों से मिलूंगा

625
0
SHARE

पटना/ संवाददाता – छोटे सरकार के नाम से मसहूर व मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह 22 महीने बाद शनिवार को बेउर जेल से रिहा हो गए हैं। जेल से निकलने के बाद उन्होंने खुद स्वीकार किया कि मैं 22 महीने से जेल में था और अब बाहर आ गया हूं।

Read More Patna News in Hindi

उन्होने कहा कि अभी मैं जेल से रिहा हुआ हूं और लोगों से मिलने के बाद आपलोगों (मीडिया) से बात करूंगा। पत्रकारों द्वारा महागठबंधन के सरकार पर सवाल पूछने पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। रिहाई के बाद अपने समर्थकों के काफिले के साथ अनंत सिंह अपने पटना आवास पर पहुंचे और वहां से सीधे बाढ के लदमा गांव के लिए रवाना हुए। मालूम हो कि शुक्रवार को कोर्ट ने अनंत सिंह को पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी से जुड़े एक मामले में राहत देते हुए जमानत दी थी। अनंत सिंह के खिलाफ 16 फरवरी, 2015 को पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के भांजे उपेंद्र मांझी ने प्राथमिकी दर्ज करायी थी। जिसमें कहा गया था कि 11 फरवरी, 2015 को एक राष्ट्रीय न्यूज चैनल पर मोकामा विधायक अनंत सिंह ने उनके मामा और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को नीचा दिखाने और प्रताड़ित करने के उद्देश्य
से उनके लिए अपशब्द कहे थे।

Read More Bihar News in Hindi

अनंत सिंह के जेल से बाहर आने के बाद उनके विधायकी आवास के आस-पास चहल-पहल बढ़ गई है। अनंत सिंह गत 22 महीने से जेल में बंद थे। वे आज जेल से बाहर आये और अपने समर्थकों के साथ बाढ़ के लदमा के लिए रवाना हो गये। जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने राजनीतिक टिप्पणी करने से भी परहेज कर दिया।