अपहरण के बाद बालक की हत्या कर शव को फेंका

1878
0
SHARE

सिवान नगर थाना इलाके के नया बाज़ार, सीताराम नगर के परसो शाम से गायब हुए छठी क्लास का डॉन बोस्को स्कूल का छात्र विष्णु राजकुमार उर्फ राहुल का शव आज सुबह मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सरसर गांव स्थित विद्या सिंह के बागीचे के पास से बरामद किया गया।

विष्णु उर्फ राहुल राजकुमार प्रसाद का इकलौता पुत्र था, जो कि अपने माता पिता का काफी दुलारा था। विष्णु अपने घर से दूकान जाने के लिए निकला था। उसी शाम से वह गायब हो गया। हालांकि अपहरण के दूसरे दिन ही अपहरणकर्ताओं द्वारा उसके परिजनों से 30 लाख की फिरौती मांगी गई थी, जिसे परिजनों ने देने से साफ इनकार कर दिया। आज की सुबह उसका शव बरामद कर लिया गया। शव मिलते ही परिवार वालो में कोहराम मच गया। हत्या के विरोध में आक्रोशित लोगों ने शव को रोड पर रख प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर सदर अस्पताल रोड जाम कर दिया है, जिससे पूरा शहर जाम है। इस घटना से सीवान के लोगों में आक्रोश है।

बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र के नया बाजार सीताराम नगर बैलहट्टा निवासी राज कुमार प्रसाद का 11 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार उर्फ़ विष्णु राज कुमार गुरूवार की सुबह अपने घर से शहर के श्रद्धानंद बाजार स्थित अपने पिता की दूकान पर जाने के लिए निकला था लेकिन वह दुकान नहीं पहुंचा। राहुल की मां रक्षा बंधन में अपने मायके गयी हुयी थी। राहुल सुबह में अपनी चाची से दूकान पर जाने की बात कहकर निकला था। उसके बाद उसकी चाची ने उसे नाश्ता करने के लिए अपने जेठ की दूकान पर फोन किया तो पता चला कि राहुल दूकान आया ही नहीं। जिसके बाद घरवाले सकते में पड़ गये और नगर थाना पुलिस को उसकी गुमशुदगी की सूचना देते हुए उसकी तलाश में खोजबीन कर रहे थे। इसी बीच अपहरणकर्त्ताओं ने उसके पिता के मोबाइल पर फोन कर उसके अपहरण किये जाने की बात बताते हुए 30 लाख रूपये फिरौती की मांग की थी।