चिराग पासवान ने MP फण्ड से दिए 1 करोड़ रुपये, पार्टी के अन्य सांसदों से भी की अपील

185
0
SHARE

PATNA: देश में कोरोना के प्रकोप को रोकने के लिए पीएम मोदी ने अगले 21 दिनों तक पूरे भारत में सम्पूर्ण लॉक डाउन का आदेश जारी किया है. कोरोना से निपटने के लिए जहां एक ओर सरकार तत्तपर है, वहीं दूसरी ओर अब कई लोग और सरकारी संगठन सरकार की मदद के लिए सामने आ रही है.

इसी क्रम में लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष और सांसद चिराज पासवान ने MP फण्ड से 1 करोड़ रुपये का अनुदान दिया है. यही नहीं चिराज ने पार्टी के अन्य सांसदों से भी 1 करोड़ रुपये सहयोग करने की अपील की है. जिसके बाद केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान और सांसद पशुपति नाथ पारस में संसद निधि से 1 करोड़ बिहार सरकार को स्वास्थ्य सेवा के लिए दिए.

सांसदों को लिखे पत्र में चिराग पासवान ने सभी सांसदों से कहा, जैसा कि आप सब को पता है कि कोरोना वाइरस का प्रकोप पूरे विश्व के साथ-साथ हमारे देश भारत में भी पैर फैला रहा है. ऐसी स्थिति में हम सब की ज़िम्मेवारी और बढ़ जाती है जिसको देखते हुए आप सभी से मैं अनुरोध करता हूं कि जल्द से जल्द अपने एमपी लैड से 1 करोड़ रुपए अपने अपने लोकसभा क्षेत्र में दें ताकि आर्थिक कठिनाई का सामना ना करना पड़े और इस पैसे का उपयोग मास्क एवं अन्य ज़रूरत चीजों के वितरण में लगा सके.