राजद ने सीएम नीतीश को हवा-हवाई नेता बताया: सुशील मोदी

654
0
SHARE

पटना: बिहार प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने शनिवार को कहा कि राजद का बयान कि लालू प्रसाद हवा-हवाई नेता नहीं जमीनी नेता है। उन्हें जमीन पर बैठने में कोई दिक्कत नहीं है। दरअसल नीतीश कुमार पर सीधा आरोप है कि वे हवा-हवाई नेता है।

Read More Hindi News on Patna

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं का बयान भी पूरी तरह से बेबुनियाद है कि मंच पर बैठने वाले नेताओं के नाम पीएमओ ने काट दिया। मुख्यमंत्री बतायें कि क्या उन्होंने मंच पर बैठने वालों में लालू प्रसाद, उनके मंत्री पुत्रों व अन्य मंत्रियों के नाम पीएमओ को भेजा था? जब पीएमओ को नाम ही नहीं भेजा गया था तो काटने का सवाल कहां है?

Read Latest Bihar News in Hindi

मोदी ने कहा कि संभव है कि चारा घोटाले के सजायाफ्ता होने के कारण मुख्यमंत्री ने लालू यादव का नाम पीएमओ को नहीं भेजा हो क्योंकि वह एक सरकारी कार्यक्रम था। वैसे मुख्यमंत्री चाहते तो कम से कम उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, कांग्रेस कोटे से मंत्री अशोक चौधरी आदि के नाम पीएमओ को भेज सकते थे। प्रकाशोत्सव के दौरान जितने भी होर्डिंग लगे उनमें उपमुख्यमंत्री, नगर विकास, पर्यटन मंत्री व कांग्रेस नेताओं की नहीं, केवल मुख्यमंत्री की तस्वीर लगी। वास्तविकता है कि मुख्यमंत्री महागठबंधन के किसी दूसरे नेता का कद बढ़ते देखना नहीं चाहते हैं।

Read More News on Nitish Kumar

मोदी ने कहा कि प्रकाशोत्सव के आयोजन की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले विभाग पर्यटन व नगर विकास के मंत्री अनिता देवी और महेश्वर हजारी वेटिंग रूम में इंतजार करते रह गए, गुरु का प्रसाद छकने के लिए उन्हें वीआईपी लाउंज में जाने नहीं दिया गया जहां प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री के साथ विधानसभा अध्यक्ष तक थे।

उन्होंने आगे कहा कि महागठबंधन का घटक दल होने के बावजूद मुख्यमंत्री की उपेक्षा के कारण ही मुख्य समारोह में कांग्रेस का कोई मंत्री-नेता दिखाई नहीं दिया।