देश में सीएम नीतीश के विकास कार्यों की हो रही चर्चा : जदयू

1021
0
SHARE
Bihar CM Nitish Kumar talks to mediapersons and answers the questions and queries raised by PM Narendra Modi in Patna on Tuesday. Express Photo by Prashant Ravi. 01.09.2015.

पटना: बिहार प्रदेश युवा जदयू के पूर्व प्रदेश महासचिव नीलमणि पटेल एवं युवा नेता दिनेश कुमार निराला ने गुरुवार को कहा कि एक ओर जहां पुरे देश मे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास कार्यो कि चर्चा हो रही है तो वहीं दुसरी ओर विपक्षी दलों के नेताओं को बिहार मे हो रहे विकास कार्य नजर नहीं आ रहा है जो धोर हास्यास्पद प्रतित होता है। बदलते व विकास के पथ पर बढ़ते बिहार की तस्वीर देखने देश दुनिया के लोग बिहार आ रहे है किन्तु भाजपा नेताओं के आखों पर विरोधाभास कि ऐसी परत जम गई है जो कभी मिटने वाली नहीं है।

Read More Patna News in Hindi

जदयू नेताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री का सात निश्चय बिहार के विकास मे आने वाले दिनों में मील का पत्थर साबित होगा। सात निश्चय के बदौलत युवा छात्रों का विकास पानी बिजली सौचालय एवं नाली का निमार्ण कार्य सड़क सहित अन्य ऐसी योजनाओं के क्रियान्वयन मे तेजी आयेगी। शिक्षा स्वास्थ के क्षेत्र में राज्य सरकार दूारा किये गये विकासशील कार्यों से न केवल युवाओं को लाभ हुआ है बल्कि पुरी जनता इससे लाभान्वित है।

Read More News on Nitish Kumar

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दूारा किये जा रहे चहुमुखी विकास कार्यों को देखकर भाजपा नेताओं के पैरों तले जमीन खिसक गई है। विपक्षी दलों के पास जनहित से जुड़ा कोई मुदा नही है केवल गाल बजाने के अलावे। बिहार भाजपा के नेता मांसिक रूप से अपना संतुलन खो बैठे है। भाजपा नेताओं को न तो बिहार के विकास कि चिन्ता है और न आम जनता की यदि चिन्ता होती तो प्रधानमंत्री जो बिहार के 12 करोड़ जनता से वादा किये थे उसे पुरा करते। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार की जनता से जो वादा किये थे उसे उन्होंने गंभीरता से पुरा कर रहे है।