कांग्रेस ने पीएम मोदी की घोषणा को बताया चुनावी शिगूफा, कहा- जनता को छलने की चल रही है तैयारी

211
0
SHARE

PATNA: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देशवासियों को किए गए संबोधन पर बिहार प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने तीखा कटाक्ष किया है. प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा है कि अपने 17 मिनट के भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार भी मौजूदा सरहद की समस्याओं के चर्चा नहीं की. कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि अपने अभिभाषण में एक बार भी नरेंद्र मोदी ने सेना के शहादत तथा चीन का नाम तक नहीं लिया. सरहद में कायम तनाव के मद्देनजर देश के प्रधानमंत्री की यह चुप्पी निंदनीय है.

उन्होंने कहा कि 17 मिनट के भाषण में समस्याओं के समाधान के जगह प्रधानमंत्री त्यौहार की चर्चा कर रहे थे. आज जब देश के करोड़ों युवा रोजगार के बात सुनना चाहते हैं. तो ऐसे समय में प्रधानमंत्री त्यौहार की बात करके उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं. प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि जब देश भूख तथा बेरोजगारी से जूझ जा रहा है. ऐसे समय में समस्याओं के समाधान के बात ना करके प्रधानमंत्री त्यौहार के बात कर रहे हैं. जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छलावा को भलीभांति समझ रही हैं.

उन्होंने कहा कि अब जब बिहार चुनाव सिर पर है,तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबों के लिए मुफ्त 5 किलो गेहूं तथा 1 किलो चना की बात कर रहे हैं. जबकि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी तथा राहुल गांधी लॉकडाउन अवधि के आरंभ होने के समय से ही गरीबों के लिए दो वक्त की रोटी का इंतजाम करने की बात करते रहे हैं. लेकिन तब प्रधानमंत्री तथा केंद्र सरकार के कानों में जूं तक नहीं रेंगा. अब जब बिहार चुनाव सिर पर है. तो फिर से गरीबों को छलने के लिए प्रधानमंत्री लुभावनी घोषणाएं कर रहें हैं.