नवादा में ठेकेदार की निर्मम हत्या

1330
0
SHARE

नवादा – जिले में लेबर ठेकेदार की पीट-पीट कर हत्या और उसके शव को नदी में दफनाने की खबर सामने आई है.

नगर थाना के सिसंमा गांव का जितेन्द्र सिंह लेबर को रूपए देने के लिए मोशनबिगहा गांव आया था पर वो 18 अक्टूबर से गायब था. परिजनों को संदेह था कि गांव के मजदूर मोहन राजवंशी के द्वारा उसे गायब किया गया है, जिसे ग्रामीणों ने देर रात नैया गांव से बरामद किया और पुलिस के हवाले कर दिया.

ग्रामीणों और पुलिस ने बहुत प्रयास किया कि उससे कोई बात उगलवाई जाए पर वे असफल रहे, कारण आरोपी काफी नशे में था. पुलिस और ग्रामीण देर रात तक उसके हो्श में आने का इन्तजार करते रहे. नशा जब उतरा तब आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी हत्या कर दी गयी और शव को सकरी नदी में दफ़न कर दिया गया है. पुलिस आरोपी के निशानदेही पर मोशनबिगहा गांव से सटे सकरी नदी पहुंची और शव को खोजने का प्रयास किया, काफी मशक्कत के बाद आरोपी ने जिस जगह पर शव को गाड़ा था उस जगह पहुंचा और आरोपी ने खुद कुदाल लेकर शव को बाहर निकाला, तब जाकर पुलिस ने चैन की सांस ली.

परिजनों ने बताया कि लेबर का पेमेंट देने के लिए मोशनबिगहा गांव मृतक और मोहन राजवंशी पहुंचे थे. मोशनबिगहा में मोहन राजवंशी की ससुराल है जहां लोगों ने इसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी और शव नदी में गाड़ दिया था. सात लोगों ने हाथ-पैर बांध कर हत्या किया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी मृतक का ट्रैक्टर चलाता था. ठेकेदार लेबर का पैसा देने के लिए मोशनविगहा गांव आया था जहां इसकी हत्या कर दी गयी है, इस हत्या में सात लोगों के शामिल होने की बात आ रही है जिसे पुलिस के द्वारा जल्द गिरफ्तार किया जायेगा. ये जानकारी डीएसपी सदर विजय कुमार झा ने दी.