कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन के आरोप में 48 घंटे के लिए 6 दुकानें सील

172
0
SHARE

ROHTAS: कोरोना संबंधी गाइडलाइन का उल्लंघन करने के आरोप में आधा दर्जन दुकानों को सील दिया गया. जिला प्रशासन ने छापेमारी के दौरान यह कार्रवाई की है. 48 घंटे तक दुकानें सील रहेंगी

डेहरी एसडीएम और एएसपी ने गुरुवार को संयुक्त रूप से शहर के कई दुकान और मॉल पर छापेमारी की. जिन दुकानों पर कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं किया जा रहा था, उन दुकानों को सील कर दिया गया. कला निकेतन, राज घराना, बाजार इंडिया और सिटी कार्ट मॉल सहित अन्य प्रतिष्ठानों पर कार्रवाई हुई है. छापेमारी के दौरान यहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा था और कई लोग बिना मास्क के घूम रहे थे.

एसडीएम सुनील कुमार ने बताया कि जिला प्रशासन की ओर से लगातार कोरोना गाइडलाइन का पालन करने के निर्देश दिए जा रहे है. फिर भी कुछ दुकानदार इसका उल्लंघन कर रहे थे. इस संबंध में लगातार शिकायत मिल रही थी. आज कार्रवाई के दौरान आधा दर्जन दुकानों को सील किया गया है. ये दुकानें 48 घंटे तक सिल रहेंगी. उन्होंने कहा कि दुकान अभी भी सबक नहीं लिए तो आगे से डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार भी किया जाएगा और दुकान को एक साल के लिए सील कर दिया जाएगा.