मुश्किल दौर से गुजर रहा देश : जदयू

4892
0
SHARE

पटना: बिहार प्रदेश जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने रविवार को कहा कि अविश्वसनीय वायदों और जुमलेबाजी के दौर में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सबसे अलग हैं। वे जो कहते हैं, वही करते हैं। इसलिए वे कभी असंभव वायदे नहीं करते। मगर जो वायदा वे कर लेते हैं, उसे कितना भी मुश्किल हो, पूरा करके ही दम लेते हैं।

Read more Patna News in Hindi

बिहार में शराबबंदी, सात निश्चय, लोक शिकायत निवारण कानून, लोक संवाद आदि अनगिनत उदाहरण हैं जो नीतीश जी के समाज सुधारक, विकासवादी, लोक कल्याणकारी और सत्ता में जन भागीदारी के हिमायती व्यक्तिव को दर्शाते हैं। सुशासन और न्याय के साथ विकास उनके राजकाज के मूलमंत्र हैं।

राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि देश आज मुश्किल दौर से गुजर रहा है। सारी सुख, सुविधा और संपत्ति पूंजीपतियों के हाथ में सिमटती जा रही है। महंगाई, भूख और बेरोजगारी जैसे जरूरी मुद्दों से भटकाने के लिए राष्ट्रवाद, गाय, मंदिर, लव जिहाद जैसे मुद्दे उछाले जा रहे हैं। निर्दोषों को मारा-सताया जा रहा है। इन सबको लेकर कोई सकारात्मक कदम उठाने की बजाय केंद्र में बैठी सरकार रोज नए किस्म की जुमलेबाजी कर रही है।

Read more Bihar News in Hindi

उन्होंने कहा कि आम जनता की परेशानी दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। ऐसे मुश्किल समय में नीतीश कुमार अकेले दृष्टिवान राजनेता हैं जो देशभर की आम जनता के साथ खड़े दिखलाई पड़ते हैं। वे बेवजह बड़बोलापन दिखलाने की बजाय काम करने में विश्वास करते हैं। इसीलिए वे आम लोगों के दिलों में बसे हैं।