सिरफिरे आशिक ने दो बहनों को पेट्रोल छिड़क जिंदा जलाया

323
0
SHARE

एक सिरफिरे आशिक की खौफनाक करतूत की सजा दो सगी बहनों को इस कदर भूगतनी पड़ेगी शायद उन दोनों ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। एकतरफा प्यार का अंजाम कितना घतक हो सकता है इसकी बानगी बिहार के बेतिया में बुधवार को देखने को मिली।

Read More Bettiah News in Hindi

बेतिया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में बुधवार को जो घटना हुई उसने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिये। एकतरफा प्यार में अंधे आशिक को जब अपनी चाहत नहीं मिल सकी तो उसने एक ऐसे वारदात को अंजाम दिया जिससे सभी लोग सन्न रह गये। दरअसल, एक सिरफिरे ने अपनी एकतरफा आशिकी में दो सगी बहनों को आग के हवाले कर दिया। पेट्रोल छिड़क कर लगाई गई आग में दो में से एक बहन तड़प-तड़प कर मर गई जबकि दूसरी जिन्दगी और मौत के बीच झूल रही है। रामप्रवेश विश्वकर्मा की दो पुत्री ममता और समता सहित पूरा परिवार खुशहाल था लेकिन एक सनकी उनकी एक बेटी के पीछे पड़ गया था।

Read More Bihar News in Hindi

वो एकतरफा मोहब्बत में उसे पा लेने की जिद्द ठाने बैठा था। सिरफिरे को जब लगा कि उसकी मोहब्बत नाकाम हो चूकी है तो उसने ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया कि आज लड़की का पूरा परिवार मातम में हैं। रामप्रवेश ने आज अपनी एक बेटी को खो दिया है जबकि दूसरी बेटी जिन्दगी और मौत की जंग लड़ रही है। ममता का इलाज मोतिहारी के अस्पताल में चल रहा है। उसकी स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ संजय झा व थानाध्यक्ष जितेंद्र प्रसाद पोखरभिंडा गांव पहुंचे। एसडीपीओ ने बताया कि पूरे मामले की छानबीन में जुटी है और सिरफिरे आशिक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।