गुरारू दुष्कर्म मामले में पीड़ीता ने मांगी अपराधियों के लिए फाँसी की सजा

283
0
SHARE

गया – जिले के सोनडीहा गांव के पास करीब एक दर्जन अपराधियों ने देर रात मां के साथ किया दुष्कर्म। यह गांव कोंच थाने और गुरारू प्रखंड में है। आंती थाना क्षेत्र के रहने वाले इस परिवार के मुखिया को अपराधियों ने पास में ही पेड़ में बांध दिया था। पुलिस ने सोनडीहा में छापेमारी कर कई युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। इनमें दो युवकों की पहचान पीड़िता ने कर ली है। इस मामले में 20 लोगो को हिरासत में लिया गया है जिसमें 2 की पहचान डॉक्टर की बेटी ने की है शेष अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

दरअसल गुरारू में निजी क्लीनिक चलाने वाले होमियोपैथिक डॉक्टर अपनी पत्नी व बेटी के साथ घर जा रहे थे। सोनडीहा गांव पार करने पर कनौसी रोड में छिनतई की घटना को अंजाम देने की फिराक में रहे करीब एक दर्जन अपराधियों ने डॉक्टर की बाइक रुकवाई। इसके बाद हथियार के बल पर तीनों को सड़क से थोड़ी दूर ले जाकर डॉक्टर को पेड़ से बांध दिया। फिर सभी अपराधिओं ने मां के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की घटना से थोड़ी देर पहले अपराधियों ने गुरारू से घर जा रहे घोंघी मठ के राजेंद्र यादव व इटवां के छात्र रंधीर कुमार के साथ मारपीट कर रुपये और मोबाइल छीन लिया। 

गया एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि कोंच थाना क्षेत्र अंतर्गत महिला के साथ घटना हुई है पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 20 लोगों को हिरासत में लिया है जिसमें 2 की पहचान हुई है जो घटना में शामिल थे पीड़िता ने बताया कि बाकी लोग मुँह अपना ढके हुए थे, पुलिस अनुसंधान कर रही है साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई कर रहे है।डॉक्टर द्वारा लिखित आवेदन में दिया है कि सिर्फ महिला के साथ ही दुर्व्यवहार की बात सामने आई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के छापेमारी की जा रही है। अगर पुलिस की लापरवाही सामने आती है तो पुलिकर्मियों पर भी अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। अपराधी भी गाँव के ही सभी स्थानीय है और लूट के शिकार होने वाले भी स्थानीय ही के कुछ लड़के है। 

डॉक्टर की पत्नी और बेटी को मेडिकल जाँच के लिए लाया गया प्रभावती अस्पताल। डॉक्टर की बेटी ने कहा कि पिता को पेड़ में बाँध कर हमें झाड़ी में ले जाकर किया गलत कार्य, ऐसे अपराधियों को मिले फाँसी की सजा।