मिठाई दूकानदार की गोली मार कर हत्या

284
0
SHARE

भोजपुर – जिले में अपराधिक वारदात थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां हत्या, लूट और दुष्कर्म अब आम बात सी हो गई है। ताजा मामला जिले के गडहनी थाना क्षेत्र के आरा-सासाराम मेन रोड की है जहां देर रात दो अज्ञात हथियार बंद अपराधियों ने एक मिठाई दूकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से अपराधी हथियार लहराते हुए आसानी से फरार हो गए।

घटना के संबंध बताया जा रहा है कि गडहनी थाना क्षेत्र के आरा-सासाराम मेन रोड स्थित भवानी स्वीट्स के मालिक अवध नारायण सिंह अपने दुकान के पास खड़े थे तभी मोटरसाइकिल सवार करीब दो की संख्या में हथियार बंद अज्ञात अपराधी आ धमके और ताबड़तोड़ दो गोली मारकर चलते बने। इस घटना में दूकानदार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक चरपोखरी थाना क्षेत्र के इटौर गांव का निवासी था जो 2014 से गडहनी में अपना मिठाई का दुकान चला रहा था। पुलिस को इस हत्या की सूचना जैसे ही मिली पुलिस मौके पर पहुंच मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल ले गई और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई।

बताया जा रहा है कि चरपोखरी थाना क्षेत्र के इटावा गांव निवासी अवध नारायण सिंह 2014 से गडहनी पेट्रोल पंप के समीप मिठाई दुकान चलाते आ रहे थे। गुरुवार की रात दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी में लगे थे कि उसी समय अपराधियों ने गोली मार दी दुकान का स्टाफ कमलदेव ने बताया कि दुकानदार किसी काम के लिए दुकान के पीछे गए थे उसी समय अपराधियों ने गोली मार दी। सूचना मिलने के बाद गडहनी थाना प्रभारी मोहम्मद समीम खान घटनास्थल पर पहुंचे और दुकानदार को आरा सदर अस्पताल लाया। अस्पताल लाया जाने पर डॉक्टर ने दुकानदार को मृत घोषित कर दिया। इस पूरे घटना क्रम पर गडहनी थाना प्रभारी मोहम्मद समीम खान ने कहा कि इस घटना पर कुछ भी बताना अभी जल्दबाजी होगा कई बिन्दुओं पर जाँच चल रही है।