अवैध संबंध के चक्कर में 3 वर्षीय मासूम की हत्या

158
0
SHARE

गया – मुँह बोली भाभी से प्यार के चक्कर में महिला के 3 वर्षीय पुत्र की हत्या कर दुकान में रखा शव। महिला का किसी और से संबंध होने पर पड़ोस के पिंटू चौधरी ने की मासूम की हत्या। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच में जुटी पुलिस।

मगध यूनिवर्सिटी थाना क्षेत्र के बारा गांव के निवासी उपेंद्र दास का 3 वर्षीय पुत्र करण कुमार अपने घर से कल सुबह अचानक गायब हो गया। गायब की सूचना के बाद करण के परिजनों ने ढूँढा लेकिन शाम तक कुछ भी पता नहीं चल सका। तभी देर शाम अपने ही घर के सामने के दुकान के छज्जे पर रखे बोरी से खून टपकते देख लोगों ने बोरे को खोल कर देखा तो ग्रामीणों के होश उड़ गए। दुकानदार पिंटू चौधरी को ग्रामीणों ने पीटा और पुलिस को सौंप दिया। मृतक के चाचा ने बताया कि होली में गाने बजाने को लेकर विवाद हुई थी उसी के प्रतिशोध में करण की हत्या की गई।

वहीं ग्रामीणों की पिटाई से घायल आरोपी पिंटू चौधरी को भी अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घायल आरोपी ने बताया कि महिला के घर के सामने ही उसका दुकान था वह भी प्यार किया करता था। आरोपी ने घटना स्वीकारते हुए बताया कि महिला का किसी और युवक से सम्बन्ध होने के कारण उसके 3 वर्षीय बेटा को मौत के घाट उतार डाला। उसने यह भी बताया कि महिला को उसके पति से भी ज्यादा प्यार दुकानदार करता था, महिला भी इससे कई बार पैसे ऐंठ चुकी थी।

गौरतलब है कि महिला का पति और फिर दुकानदार प्रेमी के अलावे किसी और युवक से प्यार होने पर दुकानदार प्रेमी ने प्रेमिका के बेटे को मार डाला। इस हत्या में 3 और लोग भी शामिल थे किसी ने हाथ पकड़ा, किसी ने पैर पकड़ा और किसी ने घर से बाहर लाया था। सभी लोगो ने मिलकर बच्चे को गला दबाकर उसकी हत्या कर शव को बोरे में डाल कर अपने ही दुकान के छज्जे पर रखा जिसे वह बाद में ठिकाने लगाता। तब तक सभी ग्रामीण को इसकी खबर लग चुकी थी और आरोपी पकड़ा गया।