बेखौफ अपराधियों ने एक दवा व्यवसायी को मारी गोली

325
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह

सहरसा – बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक दवा व्यवसायी को मारी गोली। व्यवसायी बुरी तरह से जख्मी हो गया। जख्मी व्यवसायी को निजी अस्पताल में किया गया भर्ती जहाँ जख्मी की स्थिति बेहद नाजुक बनी हुई है। घटना सदर थाना क्षेत्र के कायस्थ टोला की बताई जा रही है।

बता दें कि जख्मी व्यवसायी का नाम मनोज कुमार मुन्ना बताया जा रहा है जो सदर थाना क्षेत्र के कायस्थ टोला का रहने वाला था। इस घटना को लेकर जख्मी के पिता ने कहा कि सुबह में दो अपराधी मेरे घर पर आया और दरवाजा खोलने को कहा जब मैंने इसका विरोध किया तब अपराधियों ने धमकी दिया। उसी वक्त मेरा बेटा दरवाजा पर आया और कहा क्या बात है, उसी दौरान अपराधियों ने गोली चला दी और गोली पेट में लग गई। आनन फानन में बेटे को लेकर निजी अस्पताल गया जहाँ उसकी स्थिति बेहद नाजुक बनी हुई है।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह निजी अस्पताल पहुँचकर जख्मी के पिता से बयान लिया और मीडिया से कहा कि परिजनों के द्वारा जो बताया गया है जो सुबह में साढ़े 3 बजे दो की संख्या में अपराधी आये थे और दरवाजा खोलने को कह रहे थे। विरोध करने पर अपराधियों के द्वारा गोली चलाई गई है जिसमें दवा व्यवसाई मनोज कुमार जख्मी हो गया है। बहरहाल पुलिस छापामारी में जुट गई है।