गुप्ता ब्रदर्स लूट कांड मामले का पुलिस ने किया उदभेदन

304
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह –

सहरसा – गुप्ता ब्रदर्स लूट कांड मामले का पुलिस ने किया उदभेदन। लूट कांड में शामिल दो अपराधियों को एक देसी कट्टा एक जिंदा कारतूस सहित पुलिस ने किया गिरफ्तार। बता दें कि पिछले महीने 30 जुलाई को बेख़ौफ़ अपराधियों ने दिनदहाड़े गुप्ता ब्रदर्स के स्टाफ से ढाई लाख रूपये लूटकर दिया था घटना को अंजाम।

वहीं इस मामले को लेकर सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने प्रेस वार्ता के दौरान मीडिया से कहा कि इस लूट कांड में शामिल गुप्ता ब्रदर्स का स्टाफ बिनोद कुमार यादव ने ही सेटिंग किया था लूट की घटना का। बिनोद यादव अजय यादव का रिश्तेदार था और उसी से मिलकर अजय यादव ने इस लूट कांड में लाइनर का काम किया था। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि इस लूट कांड का मास्टर माइंड कौशल यादव था जो सहरसा जिले के मोहनियां गांव का रहनेवाला था। कौशल यादव गिरोह के छोटू, विजय ठाकुर और राहुल शर्मा इन लोगों ने मिलकर उस लूट की घटना को अंजाम दिया था। एसडीपीओ ने ये भी खुलासा किया कि राहुल शर्मा के बताये अनुसार इनको अभी 10 हजार रूपये मिले थे जिसमें से पाँच हजार रूपये खर्च किया और शेष राशि को पुलिस ने उसके पॉकेट से बरामद किया।

पुलिस को सूचना मिली थी कि अपराधी राहुल शर्मा कुछ अपराधियों के साथ मिलकर मिथलेश यादव जो सहरसा जिले के कहरा का रहनेवाला है उसके घर पर नये घटना को अंजाम देने वाला है। इसी सूचना पर सदर थाना अध्यक्ष राकेश सिंह के द्वारा छापामारी की गई जहाँ मिथलेश यादव के घर से मिथलेश यादव के साथ राहुल शर्मा पकड़ाया है और राहुल शर्मा के यहां से एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। बहरहाल अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस के लिये ये बड़ी सफलता मानी जा रही है।