तीस वर्षीय युवक ने सात वर्षीय नाबालिग बच्ची को अगवा कर उसके साथ किया दुष्कर्म

182
0
SHARE

मोतिहारी – मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित जमला गाँव से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहाँ एक तीस वर्षीय युवक ने सात वर्षीय नाबालिग बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद बच्ची को गंभीर हालत में फेंककर फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और आरोपी के घर को घेर लिया. पुलिस मामले की सूचना पर पहुंची और ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया. साथ ही आरोपी की माँ, पिता और दादा को हिरासत में ले लिया.

दूसरी क्लास में पढने वाली बच्ची स्कूल से आने के बाद गाँव में ही अपने दो छोटी-छोटी बहन के साथ एक दूकान पर संध्या समय गई थी. जहाँ से गाँव का ही तीस वर्षीय युवक साहेब मियां ने बच्ची को अगवा कर लिया और उसे सुनसान इलाके में ले जाकर जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया. जिस कारण बच्ची के इन्टरनल पार्ट्स काफी जख्मी हो गए और बच्ची की हालत ख़राब हो गई. लिहाजा, आरोपी युवक उसे खून से लथ-पथ स्थिति में गाँव के समीप ही फेंक कर भाग गया. बच्ची को लेकर आते समय गाँव के कुछ लोगों ने आरोपी को देखा था. जिसे पकड़ने की भी कोशिश की गई. लेकिन वह भाग खड़ा हुआ. घटना से आक्रोशित लोग लाठी-डंडे से लैश होकर आरोपी के घर पर उसे पकड़ने के लिए चढ़ गए. लेकिन वह हाथ नहीं आया. तब तक सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और लोगों को शांत कराया. बावजूद इसके जब पुलिस आरोपी के परिजन को हिरासत में लेकर अपने साथ ले जा रही थी. तब आक्रोशित ग्रामीणों ने गाड़ी को भी घेर लिया था. लेकिन पुलिस ने संयम से काम लेते हुए किसी तरह आरोपी के परिजन को अपने वहां से निकला और थाना पर ले आई.

इधर, घटना से आक्रोशित ग्रामीण आरोपी के परिजन को घर समेत घेरकर उसके साथ मारपीट करने पर उतारू हो गए. लेकिन तत्काल पहुंची पुलिस ने आरोपी के परिजन को सुरक्षित निकालकर हिरासत में ले लिया. साथ ही आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार कर लेने की बात पुलिस कह रही है.

बहरहाल, गुड्डे-गुडियों के साथ खेलने की उम्र में नाबालिग के साथ हुए हैवानियत ने उसे सदमा में डाल दिया है. खून से लथ-पथ बच्ची हॉस्पिटल के बेड पर गंभीर स्थिति में पड़ी हुई है और उसके गरीब माँ-बाप अपने खुदा से उसके जल्द होश में आने की दुआ कर रहे है.