हथियार समेत 4 अपराधी गिरफ्तार

67
0
SHARE

पूर्वी चंपारण – पुलिस ने जेल में बंद कुख्यात लक्ष्मी सिंह गिरोह के चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने दो देसी पिस्टल, आठ कारतूस, एक किलो चरस व एक अपाचे बाइक जब्त किया है. गिरफ्तार अपराधियों में मधुबन थाने के कौड़िया मोड़ निवासी नितेश राय, कल्याणपुर थाने के बहुआरा निवासी कामोद तिवारी, तुरकौलिया के अरुण कुमार उर्फ मीठू और मुफस्सिल थाने के सुरहां गांव निवासी पवन कुमार हैं.

दरअसल, एक माह पूर्व पुल निर्माण कम्पनी के पिपरा स्थित बेस कैम्प पर अपराधियों ने फायरिंग कर दहशत फैलाई थी. साथ ही अपराधियों ने रंगदारी देने और काम छोड़कर भागने की धमकी भी दी थी. घटना के बाद पुलिस ने रिमांड होम में बंद तरुण कुमार उर्फ़ लाल साहेब को चकिया क्षेत्र से गिरफ्तार किया. जिसने पूछताछ में इन अपराधियों के नाम को बताया था.

एसपी उपेन्द्र शर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी चकिया थाना क्षेत्र के शीतलपुर के समीप किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए इकठ्ठा हुए है. सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर इन अपराधियों को गिरफ्तार किया. एसपी के अनुसार गिरफ्तार अपराधियों ने कई बातों का खुलासा किया है. जिसके आधार पर छापेमारी भी चल रही है.