रेल विभाग के बुकिंग की राशि जमा करने जा रहे कर्मियों से लूटपाट की कोशिश

453
0
SHARE

दया नन्द तिवारी

रोहतास – दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने सासाराम स्टेट बैंक में रेल विभाग के बुकिंग की राशि जमा करने जा रहे कर्मियों से लूटपाट की कोशिश की. विरोध करने पर अपराधियों ने चलाया गोली तो एक महिला के पैर में लग गई. गोली की आवाज से मची भगदड. इसी बीच लोगों ने एक अपराधियों को पीछाकर पकड़ कर पीटाई कर दी, जिसकी हालत नाजुक है. घटना नगर थाना की है.

घटना की सूचना पर पहुंचे एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि रेल विभाग का कैश सुरक्षित है. गिरफ्तार घायल अपराधी पंकज कुमार सासाराम के खीडकी घाट का बताया गया है. गोली से घायल महिला ललू कुवंर नोखा थाना क्षेत्र के घोषिया गांव की बताई गई है, जबकि अपराधियों ने हथियार के बट से रेल विभाग के बुकिंग सुपरवाईजर अशोक सिंह को घायल कर दिया. घायलों का ईलाज सासाराम सदर अस्पताल में चल रहा है. सासाराम आरपीएफ सब इंस्पेक्टर एस के सुब्रण्यम ने बताया कि सासाराम स्टेशन के बुकिंग राशि करीब 25 लाख सुरक्षित है.

उन्होंने बताया कि प्रतिदिन की तरह कार से राशि सासाराम स्टेट बैंक के मुख्य शाखा में जमा करने रेल कर्मी आ रहे थे कि जैसे ही बैंक के सामने कार रुकी तीन संख्या में हथियार से लैस अपराधियों ने सुपरवाईजर अशोक सिंह से राशि लूटपाट करने लगे. लेकिन सुपरवाईजर के विरोध करने पर अपराधियों ने मारपीट की तथा गोली चलाई जिससे खड़ी महिला को गोली लग गई. एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि संलिप्त अन्य अपराधियों की पहचान कर ली गई है. गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है.