अपराध में शामिल एक दर्जन से अधिक बदमाश गिरफ्तार

331
0
SHARE

धनंजय झा

बेगूसराय – जिला में दिखने लगा नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार का एक्शन। पिछले कई महीने से जिले में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने की कवायत तेज कर दी गई है, जिला पुलिस अब एक्टिव मोड में है इसी का फलाफल है कि सोमवार को चर्चित हत्याकांड का उद्भेदन किया गया। वहीं शराब और अपराध में शामिल एक दर्जन से अधिक बदमाशों की गिरफ्तारी हुई है। देर शाम को अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता के माध्यम से एसपी अवकाश कुमार ने सिलसिलेवार जानकारी देते हुए कहा कि 4 सितंबर को बलिया थाना क्षेत्र के बरियारपुर ढाला के पास एक अज्ञात युवक की हत्या कर शव को फेंक दिया गया था। बाद में शव की पहचान खगड़िया जिला के बेलदौर निवासी चंदन कुमार के रूप में हुई।अनुसंधान के क्रम में यह बात सामने आई कि हत्या में उसका बहनोई बड़ी बलिया निवासी पवन कुमार शामिल है। प्रमाण पुख्ता होने के बाद पुलिस ने पवन को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं नगर थाना क्षेत्र में चलाए गए विशेष अभियान के तहत बाइक चोर, छिनतई, शराब, नशे की गोली, समेत अन्य मामलों में वांछित 10 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। एसपी अवकाश ने आगे बताया कि मुफसिल थानाक्षेत्र के कोरिया में वाहन चेकिंग के दौरान बोलेरो पिकअप गाड़ी से दो युवकों को 2 देशी कट्टा, एवं 6 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। इस पूरे ऑपरेशन को सदर एसडीपीओ सह अपर पुलिस अधीक्षक मनोज तिवारी नेतृत्व कर रहे थे।

बता दें कि दो दिन पूर्व भी 5 लोगों को जिला पुलिस ने शराब और आर्म्स के साथ गिरफ्तार किया था। प्रेस वार्ता में एसपी अवकाश कुमार के अलावे एडिशनल एसपी मनोज तिवारी, एएसपी अभियान अमृतेश कुमार, बलिया एसडीपीओ अंजनी कुमार, नगर थानाध्यक्ष त्रिलोक मिश्रा, मुफसिल थानाध्यक्ष लाल मोहन सिंह, बलिया थानाध्यक्ष सुनील कुमार समेत कई पुलिस अधिकारी और जवान शामिल थे।