युवक ने चाकू मारकर अपनी सगी भाभी की हत्या की

514
0
SHARE

मोतिहारी – मधुबन में युवक ने चाकू मारकर अपनी सगी भाभी की हत्या की। घटना मधुबन थाना क्षेत्र के गांधी नगर चौक के पास की है। घटना को अंजाम देने के बाद युवक फरार। पुलिस ने मौके पर पहुंच पति समेत मृतका के सास, श्वसुर व भैसूर को लिया हिरासत में।

जानकारी के अनुसार देवर मुन्ना कुमार कीचन में खाना बना रही अपनी भाभी संगीता देवी का मोबाइल से विडियो गलत नियत से एक कमरे के दिवार में स्थित एक छेद के सहारे बना रहा था। जहां भाभी द्वारा मना करने पर वह गुस्से में आकर महिला के पेट पर धारदार चाकू से वार कर फरार हो गया। वहीं घायल अवस्था में परिजनों ने उसे एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया। वहीं इलाज के दौरान मुजफ्फरपुर में उसकी मौत हो गई।

मृतका सात माह की गर्भवती थी। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया गया है। प्राथमिकी दर्ज़ होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस मामले में मृतका के पिता मेहसी थाना क्षेत्र के लाही बाजार निवासी लालबाबू चौधरी ने मधुबन थाना में आवेदन देकर मुख्य आरोपी मुन्ना कुमार, उसका बड़ा भाई सुबोध कुमार, बहन आरती कुमारी, अपने दामाद मनीष कुमार व समधी राजकुमार चौधरी को आरोपित किया है। कहा कि शादी के बाद से ही उसकी पुत्री को दहेज में एक लाख रूपये व भैंस की मांग को लेकर प्रताड़ित किया करते थे। वहीं देवर नाजायज संबंध बनाना चाहता था। जहां मेरी पुत्री के विरोध करने पर उसे चाकू मारकर हत्या कर दी गयी।