खैनी को लेकर हुई विवाद में एक शख्स ने दूसरे शख्स पर किया ईंट से वार

226
0
SHARE

पटना – रामकृष्णनगर थाना इलाके में शराब के नशे में चूर विक्की ने राह चलते संतोष नामक युवक से मांगी खैनी. दोनों में हुआ तकरार उसके बाद नशे में चूर विक्की ने संतोष को पीछे से ईंट से सर पर वार किया जिससे संतोष जमीन पर गिर गया. उसके बाद शराबी युवक ने संतोष पर लगातार 6 बार ईंट से वार किया और भाग खड़ा हुआ. यह सारी वारदात सीसीटीवी में हुआ कैद, घायल संतोष के इर्द-गिर्द लोग आते-जाते रहे लेकिन किसी ने उसकी सहायता नहीं की. वो सड़क पर परा रहा लेकिन किसी ने उसे उठाकर अस्पताल ले जाने की जहमत नहीं उठाई, घंटो लोग उसके अगल-बगल से जाते रहे, बाद में घायल के परिजन आये तो उसे इलाज के लिए निजी नर्सिग होम ले गए.

बाद में विक्की को लोगों ने पकड़कर थाने के हवाले किया, संतोष की हालत चिंताजनक बनी हुई है. वह जिंदगी और मौत से जूझ रहा है, घायल युवक के परिजनों का रो-रोकर है बुरा हाल है. मामूली बात पर इस प्रकार के हमले को देखते हुए सभी स्थानीय लोग है चकित.

लोगों ने बताया कि विक्की नाम का युवक आया संतोष से कुछ बात किया और जबतक हमलोग समझ पाते ईंट से हमला कर दिया. मृतक का बहनोई टेम्पू चलाता है और संतोष उनके घर में रहकर पढाई करता है. बहन पिंकी ने बताया कि मेरे पति ने फ़ोन कर बताया कि तुम्हारे भाई का एक्सीडेंट हो गया है जब घटना स्थल पर गए तो देखा की वो घायल है और काफी खून बह गया है.

लोगों के अनुसार खैनी को लेकर विवाद हुआ और विक्की नामक युवक ने संतोष को 6 बार सर पर वार करके बुरी तरह से घायल कर दिया. सच्चाई क्या है यह अभी ठीक से बताया नहीं जा सकता है दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है जबकि विक्की को हिरासत में ले लिया गया है.