आधी रात अपराधियों ने घर में घूस प्रॉपर्टी डीलर के पत्नी को मारी गोली, पति पर ही हत्या की आशंका

2196
0
SHARE

गया समाचार – (Gaya News) रामपुर थाना क्षेत्र के रामपुर मोहल्ले में बीती रात घर में घुस कर प्रोपर्टी डीलर के पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई । आशंका जतायी जा रही है कि पति ने ही हत्या करवाई है। पुलिस पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है । घर में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस खंगाल रही है।

Read More Gaya News in Hindi

प्रोपर्टी डीलर प्रकाश कुमार यादवेंदु की पत्नी मृतक पूजा कुमारी के परिजनों ने बताया की रात में सूचना आयी की घर में कुछ अपराधी घुसकर पैसे की मांग करने लगे इसी बीच अपराधियों और प्रकाश के बीच हाथापाई हुयी और गोली चली। उसी दौरान दोनों के बीच में पूजा आ गई और गोली पूजा के सर में लग गयी जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी । घटना के बाद पति को हिरासत में लिया गया है ।

जैसा की पुलिस बता रही है और लोगों द्वारा भी बताया जा रहा है कि घटना 11:30 बजे रात की है तो घर में अपराधी कैसे घुसे ? घर में सीसीटीवी लगा है तो कैमरा ठीक होने के बावजूद बन्द क्यों था ? आदि कई तथ्यों पर पुलिस जांच कर रही है । मामले की जांच कर रहे अडीशनल एसपी बलराम चौधरी ने बताया की दोनों की शादी दिसम्बर 2015 में ही हुयी थी । दोनों अकेले मकान में रहते थे । सीसीटीवी के हार्डडिस्क को जब्त कर अनुसंधान की जा रही तथा तकनीकी टीम के साथ-साथ एफएसएल टीम द्वारा भी जांच की जा रही है।