नालंदा में बेखौफ अपराधियों ने युवक को गोललियों से भूना

785
0
SHARE

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले में बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। अपराधियों ने युवक को एक, दो नहीं बल्कि नौ गोलियां मार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। शहर में जिस जगह पर घटना को अंजाम दिया गया है वह शहर का पॉश इलाका माना जाता है

Read More Nalanda News in Hindi

बताया जाता है कि मृतक अमित सिंह उर्फ़ चिरंजीवी कुमार बाढ़ इलाके के लदमा गांव का रहने वाला था। वो पिछले कई महीनो से धनेश्वरघाट में अपने परिवार के साथ रहता था।

पूछताछ के दौरान मृतक के भाई अभिषेक सिंह ने बताया कि अमित ने इस बार मुखिया का चुनाव बाढ़ अनुमंडल के लदमा पंचायत से लड़ा था। इसी दौरान उसे गांव के ही कुछ दबंगों ने चुनाव नहीं लड़ने की नसीहत दी थी और चुनाव लड़ने पर अंजाम भुगतने की भी धमकी दी थी।

प्रथम दृष्ट्या चुनाव रंजिश में घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है हांलाकि परिजनों ने भी धमकी देने वालों के नाम का खुलासा नहीं किया है। परिजनों ने इतना जरूर बताया कि यह धमकी कहीं और से नहीं बल्कि जेल के अंदर से दी गयी है और धमकी देने वाला शख्स अभी भी जेल के अंदर सजा काटने का काम कर रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।