सीआरपीएफ जवान के सात वर्षीय बच्चे की निर्मम हत्या

769
0
SHARE

जहानाबाद समाचार – (Jehanabad News) बिहार के जहानाबाद में सीआरपीएफ के जवान के बेटे की अपहरण कर निर्मम तरीके से हत्या कर शव को कुंआ में फेंक दिया। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी मच गयी है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर वरीय पदाधिकारी पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Read More Jehanabad News in Hindi

घटना के संबंध में बताया जाता है कि टेहटा ओपी क्षेत्र के नारायणपुर गांव के निवासी सतीश कुमार जो सीआरपीएफ के पद पर तैनात हैं ,उनके सात वर्षीय पुत्र अभिषेक राज जो अपने मां के साथ सोया हुआ था। बुधवार देर रात को दो हथियारबंद अपराधी घर में घुस कर पहले बच्चे की मां को रस्सी से बांध दिया फिर बच्चे को कपड़ा से ढक कर अपहरण कर ले गये । बृहस्पतिवार सुबह जब परिजन खोज बीन करने लगे तो बच्चे का शव गांव के ही बधार में एक कुंआ से बरामद हुआ । जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी।

Read More Bihar News in Hindi

वहीं इस घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच-83 को जाम कर दिया। मृतक बच्चे के चाचा संजीव कुमार ने बताया की उनका दो वर्ष पूर्व पैसे के लेन-देन को लेकर एक व्यक्ति से विवाद चल रहा था। जबकि टेहटा ओपी प्रभारी ज्योति बसु ने बताया की प्रथम दृष्टया बच्चे की गला घोंट कर हत्या प्रतीत हो रहा है। परिजनों के लिखित शिकायत के बाद सभी बिन्दुओं पर मामले की जांच की जा रही है ! और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।