CSP संचालक से लूट मामले का पुलिस ने किया उद्भेदन, 7 लोगों को किया गिरफ्तार

253
0
SHARE

KAIMUR: जिले के मोहनिया में पंजाब नेशनल बैंक के सीएसपी के संचालक से 16 मई को हुए लूट मामले का कैमूर पुलिस ने उद्भेदन किया है. दरसअल सीएसपी केंद्र के मकान मालिक के बेटे ने लाइन देकर साढ़े तीन लाख रुपए लुटवाने का प्लान बनाया था. इस आरोप में पुलिस ने मकान मालिक के बेटे सहित 7 लोगों को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार अपराधी ने एसपी को बताया कि वे बड़ी बड़ी लूट की घटनाओं को अंजाम देते हैं. पुलिस ने इनके पास से दो कट्टा और ढाई लाख रुपया जब्त किया है. अपराधी ने बताया जिस घर में सीएसपी केंद्र चलता था, उसके मालिक के बेटे ने हम लोगों को 20 लाख रुपया से अधिक पैसा बता कर लूट की घटना को अंजाम देने के लिए कहा. तब हम लोगों ने घटना को अंजाम दिया नहीं तो छोटे-मोटे पैसे हम लोग नहीं लूटा करते हैं, क्योंकि पकड़ाने के बाद बेल कराने और केस लड़ने में इतना खर्चा बढ़ जाता है.

जब सीएसपी केंद्र का संचालक पैसा लेकर चला तो मकान मालिक के बेटे ने कोड बोला की पूजा के लिए फूल भेज रहे हैं रिसीव कर लेना. वही मछली मंडी के पास तीन लोग उसके पीछे लाइनर का काम कर रहे थे, फिर हम लोगों ने घटना को अंजाम दिया.

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया 16 मई को सीएसपी संचालक से मामादेव में लूट का मामला हुआ था, जिसमें पुलिस उद्भेदन करते हुए ढाई लाख रुपया और दो पिस्टल बरामद कर लिया है. मकान मालिक के बेटे जो लाइनर का काम करता है, उसके सहित कुल 7 अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है ,सभी को जेल भेजा जा रहा है.

कैमूर से दिलीप की रिपोर्ट