लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान लोजपा कार्यालय में देंगे दही-चूड़ा भोज,एनडीए के दिग्गजों का होगा जुटान

359
0
SHARE

पटना – लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केन्द्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री रामविलास पासवान 14 जनवरी (सोमवार) को लोजपा प्रदेश कार्यालय 01, व्हीलर रोड, पटना में मकर संक्रांति के अवसर पर दही-चूड़ा का भोज देंगे। पार्टी कार्यालय पटना में लोजपा के द्वारा दही-चूड़ा भोज के आयोजन को लेकर लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान 11 जनवरी (शुक्रवार) को हीं दिल्ली से पटना पहुंच गये हैं।

दही-चूड़ा भोज की जानकारी देते हुए लोजपा के प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने बताया कि 25 वर्षो से रामविलास पासवान दही-चूड़ा का भोज देते आ रहें हैं। सोमवार को पार्टी कार्यालय में 11:00 बजे दिन से आयोजित इस आयोजन की मेजवानी रामविलास के साथ-साथ लोजपा केन्द्रीय संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद चिराग पासवान, लोजपा प्रदेश अध्यक्ष पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री पशुपति कुमार पारस, दलित सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद रामचन्द्र पासवान करेंगे तथा लोगो के बीच दही-चूड़ा परोसेंगे।

पार्टी प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने बताया कि दही-चूड़ा के भोज के आयोजन में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय सहित बिहार के सभी केन्द्रीय मंत्री, बिहार सरकार के सभी मंत्रीगण, एनडीए के सभी विधायक शामिल होंगे। पार्टी प्रवक्ता ने बताया कि उक्त दही-चूड़ा के भोज के आयोजन में बिहार एनडीए सभी दिग्गज सहित एनडीए एवं लोजपा के सभी जिलाध्यक्ष, दलित सेना सभी जिलाध्यक्ष पूरे बिहार से दस हजार से भी अधिक नेता एवं कार्यकर्ता दही-चूड़ा भोज में लोजपा कार्यालय पटना में दही-चूड़ा भोज का स्वाद उठायेंगे।

पार्टी प्रवक्ता ने बताया कि दही-चूड़ा के भोज में पूर्व की हीं तरह बिहार के विभिन्न जगहों का स्वाद उपलब्ध रहेगा। भागलपुर, बक्सर, सासाराम, आरा सहित बिहार के विभिन्न जिलों का चुड़ा सहित गया, पटना का तिलकुट, बेतिया, मोतिहारी, बिहार शरीफ, पटना से गुड़ एवं भुर्रा लाया गया है। तीस क्वींटल दही सहित स्वादिष्ट सब्जियों का भी खासा इंतजाम रहेगा।