बंद घर मे पंखे से लटकी महिला का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी

222
0
SHARE

दरभंगा – जिला के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के चित्रगुप्तनगर मोहल्ले में शिक्षक के बंद घर से पंखे से लटकी एक महिला का शव मिलने से मोहल्ले में सनसनी फैल गई। घर पिछले 3 दिनों से बंद होने के कारण लोगों को किसी अनहोनी की शंका हो रही थी। मोहल्ले के लोगों को जब घर से दुर्गंध आने लगा तो मोहल्ले वालों ने बहादुरपुर थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंच कर घर के ताले को तोड़कर घर के अंदर घुसी तो महिला का शव पंखे से लटका मिला।

सदर डीएसपी अनोज कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। शव को कब्जे में लेकर डीएमसीएच पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि यह हत्या है या आत्महत्या।

बता दें कि शिक्षक भर्ती धीरज कुमार सिंह समस्तीपुर जिला के माहे सिंघिया श्यामपुर निवासी है। कुछ वर्ष पूर्व ही उन्होंने यहां मकान बनाया है। पत्नी विभा देवी जो हायाघाट थाना क्षेत्र के कोयलाकुंड निवासी स्वर्गीय सच्चिदानंद सिंह की पुत्री है। विवाह देवी की शादी वर्ष 2005 में हुई थी। 6 दिन पूर्व विभा देवी पति, पुत्र एवं अपनी भाभी के साथ राजगीर से घूम कर वापस आई थी। मृतक विभा देवी के भाई ने पति एवं ससुर पर हत्या करने का मामला बहादुरपुर थाना में दर्ज करवाया है।