स्वीपर महिला की मौत बना रहस्य

389
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह

सहरसा- संदेहास्पद स्थिती में एक 26 वर्षीय स्वीपर महिला की मौत। परिजन जता रहे है हत्या की आशंका। महिला स्वीपर सदर थाना की पटुआहा स्थिती डीपीएस स्कूल में साफ-सफाई का करती थी काम। कल अचानक स्कूल में खाना खाने के बाद तबियत बिगड़ी अनान-फनान में सदर अस्पताल इलाज के लिए ले जाने के दौरान हुई मौत।

वहीं स्कूल प्रबंधन मीडिया के कैमरे पर आने कर रहे है परहेज तो वहीं मृतक का परिजनों का है कहना दो लाख रुपये का लोभ देकर स्कूल प्रबंधन मामले को रफा-दफा करने की कर रहा है बात।इस घटना के बाद पूरे शहर के स्वीपर स्कूल प्रशासन के खिलाफत उतरे रोड पर। मामले की गंभीरता को देखते हुए पोस्टमार्टम हॉल के बाहर पुलिस ने सुरक्षा कड़ी कर दी है। सदर के थानेदार खुद परिजन और उग्र स्वीपर को समझाने में जुटे है। वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर जुटी तफ्तीश में।

बतातें चलें कि मृतक महिला का नाम पूनम देवी और मधेपुरा जिले के घैलार थाना के अरराहा गाँव की रहने वाली बताई जा रही है। मृतक महिला रोजाना अपने घर से डीपीएस स्कूल जाती थी काम करने और कल अचानक स्कूल प्रबंधन के द्वारा मृतक के पति को फ़ोन किया गया कि तुम्हारी पत्नी स्कूल कैंपस में बेहोश हो गई है पती राम चन्दर जब तक स्कूल पहुंचता तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बहरहाल ये तो अब जांच का विषय है जो उक्त महिला की मौत कैसे हुई?