भाजपा का नया दांव, लॉन्च किया ‘देश की जीत’ डॉट कॉम

318
0
SHARE

मुंबई – आजकल देश में सबसे ज्यादा चर्चा आने वाले चुनाव की हो रही है कि इलेक्शन में जीत किसकी होगी? भाजपा की या कांग्रेस की? अब भाजपा का एक नया दांव सामने आया है और लांच किया गया है ‘देश की जीत’ डॉट कॉम. जहाँ लाइव वोटिंग हो रही है और जिसमे मोदी लीड कर रहे हैं.

दरअसल मुंबई में एक प्रेस कांफ्रेसं के दौरान एक वेबसाईट लॉन्च की गई है जिसका नाम है ‘देश की जीत’ और जनता से लाइव वोटिंग करवाई जा रही है कि वे राहुल गांधी के साथ हैं या मोदी के साथ? इस वोटिंग में मोदी के समर्थक खुल कर सामने आ रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि मोदी सरकार को प्रोमोट करने के लिए यह वेबसाईट लॉन्च की गई है. इस प्रोग्राम में कोई कांग्रेसी नहीं आया. तमाम लोग बीजेपी से सम्बन्ध रखते थे और यहाँ भाजपा के गुणगान गाए गए. मोदी की तारीफों के पुल बांधे गए. आपको बता दें कि इस वेबसाईट पर वोटिंग शुरू हो चुकी है और मोदी वहां लीड कर रहे हैं. ‘देश की जीत’ ट्विटर पर ट्रेंड भी कर चूका है.

इस इवेंट पे मौजूद थे हैदर आज़म (वायस प्रेसिडेंट बीजेपी मुंबई), योगेश वर्मा (भाजपा महाराष्ट्र, के स्पोक पर्सन), वसीम खान (प्रेसिडेंट बीजेपी माइनोरिटी) और आशु त्रिखा (‘वीरे की वेडिंग’, ‘एनिमी’, ‘शीशा’ फेम बॉलीवुड डायरेक्टर). अँधेरी मुंबई के द व्यू में हुई इस वेबसाईट लॉन्च की प्रेस कांफ्रेंस में इफ्तेखार अमरोहवी भी मौजूद थे, जो मुंबई के भाजपा के सीनियर लीडर हैं.

यहाँ मोदी हुकूमत की तारीफ़ की गई और उनके कामों को खूब सराहा गया. जब मीडिया ने यहाँ मौजूद भाजपा लीडर्स से यह सवाल किया कि भाजपा सरकार ने हर भारतीय के बैंक अकाउंट में पन्द्रह लाख रूपए जमा करवाने की बात की थी, उसका क्या हुआ? तो हैदर आज़म (वायस प्रेसिडेंट बीजेपी मुंबई) ने बड़ा अजीब सा जवाब दिया और कहा कि आप मोदी को एक बार फिर जिताइये, आप सबके एकाउंट में 100 प्रतिशत 15 लाख रूपए आयेंगे.’ हैदर आज़म ने यह बड़े दावे के साथ कहा कि अगर एक बार फिर भाजपा सरकार आई तो लोगों के अकाउंट में 15 लाख रूपए आयेंगे.

योगेश वर्मा (भाजपा महाराष्ट्र, के स्पोक पर्सन) ने यहाँ कहा कि यह एक ऐसा वेबसाईट लॉन्च हुआ है जहाँ आप ऑनलाइन वोटिंग कर सकते हैं और चुनाव से पहले अपनी राय रख सकते हैं. मुझे लगता है कि यह आम जनता को अपनी राय देने का बेहतरीन प्लेटफार्म है. इस प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया ने जब नोट बंदी जैसे मोदी सरकार के फैसले के बारे में सवाल किया तो योगेश वर्मा ने भाजपा हुकूमत के इस निर्णय को एकदम सही करार दिया और कहा कि यह फैसला सबकी राय लेकर किया गया था जो जनता के हित में भी है. उन्होंने कहा कि अगर यह फैसला ठीक नहीं होता तो उसके विरुद्ध जनता आवाज़ उठाती लेकिन किसी ने भी कोई विरोध नहीं किया बल्कि सबने एक्सेप्ट किया. किसी ने एक पत्थर नहीं फेंका, बल्कि इस फैसले से कश्मीर में पत्थरबाजी की घटनाएं कम हो गई.

‘वीरे की वेडिंग’, ‘एनिमी’ और ‘शीशा’ जैसी फिल्मे बनाने वाले बॉलीवुड डायरेक्टर आशु त्रिखा ने भी यहाँ मोदी की प्रशंसा की और फिल्म इंडस्ट्री वालों के लिए जिस तरह मोदी सरकार ने शूटिंग हेतु परमिशन देने के प्रोसेस को आसान किया है उसकी तारीफ की. आपको बता दें कि देश की जीत दरअसल इंकिंग आइडियाज की एक पहल है जिसके फाउंडर और सीई ओ वसीम अमरोहवी, को फाउंडर और डायरेक्टर इंतेसाब हुसैन और डायरेक्टर निशांत जेठी हैं। इस वेबसाईट को २०१९ के इलेक्शन के ठीक पहले लॉन्च किया जाना इस बात का संकेत है कि कहीं न कहीं यह भाजपा का ही नया दांव लग रहा है. अधिक जानकारी और डिटेल के लिए आप www.Deshkijeet.com पर जाकर इस वेबसाईट को देख सकते हैं.