नीतीश कुमार से दियारा में हुई नाव हादसा की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा की मांग: पटेल

493
0
SHARE

पटना: पटना के दियारा में नाव हादसे में बड़ी संख्या में लोगों के मृत्यु होने पर हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा (से0) के प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व मंत्री श्री वृषिण पटेल के साथ हम (से0) के वरिष्ठ उपाध्यक्ष बी एल वयश्यैन्त्री, मीडिया प्रभारी अमरेन्द्र कुमार त्रिपाठी ने पीएमसीएच जा कर लोगों से मुलाकात की और कहा कि राज्य सरकार के द्वारा आयोजित पतंगबाजी के कार्यक्रम मे जिला प्रशासन के द्वारा समुचित इंतज़ाम नही होने के कारण यह हृदय विदारक घटना घटी है।

Read More Patna News in Hindi

श्री पटेल ने इस घटना पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है, साथ ही राज्य सरकार से  मृतकों के परिजनो को 20-20 लाख रुपए मुआवजा और सरकारी नौकरी देने की मांग की है।

Read More Bihar News in Hindi

श्री पटेल ने कहा कि राज्य सरकार अगर सजग रहती तो इस घटना को रोका जा सकता था। हम इस घटना को राज्य सरकार की लापरवाही का नतीजा मानते हैं और नीतीश कुमार से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देने की मांग करते हैं। श्री पटेल ने राज्य सरकार से जांच कर दोषी व्यक्तियों पर कठोर से कठोर कार्रवाई की मांग की है।
श्री पटेल ने कहा कि कल दिनांक 16/1/17 को हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (से0) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व मुख्य मंत्री श्री जीतन राम मांझी के आवास 12 एम स्ट्रेण्ड रोड पटना में होने वाली सदस्यता अभियान व चूड़ा-दही के भोज को स्थगित कर दिया गया है।