बेईमानी का धंधा और फर्जी चंदा वालों को ट्रंप नजर आ रहे नमो – नंदकिशोर

272
0
SHARE

पटना 02 फरवरी 2017 । भाजपा के वरिष्ठ नेता सह लोक लेखा समिति के सभापति नंदकिशोर यादव ने कहा कि नोटबंदी के बाद सदमे में आये कुछ नेताओं को आम बजट में भी धुंधला-धुंधला दिख रहा है। पूरा देश और बाजार बजट के बाद झूम रहा है पर बिहार की सत्ताधारी दल के शीर्ष नेता को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दिख रहे हैं। दरअसल यह पहले से ही नोटबंदी का सदमा झेल रहे बेईमानी का धंधा और फर्जी चंदा वालों को बजट में लगे एक और झटके से बेहोशी की स्थिति में आ जाने का परिणाम है।

Read Patna Samachar in Hindi

श्री यादव ने कहा कि राजनीतिक दलों के चंदे पर नकेल कसने का फैसला जनभावनाओं के अनुरूप लिया गया है। इस फैसले से राजनीतिक दलों व लोकतंत्र के प्रति देशवासियों का भरोसा और भी मजबूत होगा। पर दुर्भाग्य है कि इस फैसले की सराहना के बजाय कुछ राजनीतिक दल बजट का विरोध और कटाक्ष करने में लगे हैं। स्वार्थलोलुप्ता और राजनीतिक पूर्वाग्रह में इन नेताओं को न तो बजट में लोक कल्याणकारी योजनाएं दिखाई दे रही हैं, न ही हर तबके और हर वर्ग के लिए लिये गये जनहितकारी फैसले सूझ रहे हैं।
श्री यादव ने कहा कि बिहार में सत्ताधारी दल के नेता बजट का अध्ययन और विश्लेषण किये बगैर ट्वीटर पर प्रतिक्रया व्यक्त कर सुर्खियों में रहना चाहते हैं। ऐसे ट्वीट का जवाब देते हुए श्री यादव ने अपने ट्वीटर पर लिखा है कि राजनीतिक दलों के चंदे पर लगाम से लोग खुश हैं, पर फैमिली पार्टी चला रहे कुछ नेताओं की आंखों से नींद उड़ी है ।अब नरेन्द्र मोदी उन्हें डोनाल्ड ट्रंप नजर आने लगे हैं। बजट के बाद बाजार झूम रहा है, पर बेईमानी का धंधा और फर्जी चंदा का खेल खेलने वाले बेजार हैं। ये पब्लिक है सब जानती है भाई।