दिव्‍यांग को जिंदा जला डाला

595
0
SHARE

गया समाचार- (Gaya News) बिहार के गया जिले में बीती रात एक खौफनाक वारदात हुई। अपराधियों ने एक दिव्‍यांग को उसके घर में ही जिंदा जला डाला। इसके बाद वे आराम से भाग गए। घटना अतरी थाना के नरावट गांव की  है। घटना के वक़्त उसकी पत्नी चिंता देवी घर में नहीं थी। वह किसी सगे सम्बन्धी के यंहा गयी हुई थी। मृतक पेशे से ब्राह्मण था और पुजा-पाठ ही उसके जीविका के साधन थे।

Read More Gaya News in Hindi

मृतक की पत्नी ने बताई की वर्ष 2012 में गांव के ही आपसी विवाद में वे दिव्‍यांग हो गए थे। वह मामला अभीतक कोर्ट में चल रहा था। इसी मामले में पिछले दिन वे कोर्ट में गवाही देकर लौटे थे। इसी को लेकर इन-दिनों उनलोगों से विवाद चल रहा था।  मंगलवार को देर रात लोगों ने घर में आग लगा दिया। घर में उपेंद्र अकेले सोए थे जिसका फैदा उठाकर अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। रात में घर धू-धूकर जल गया और उसके अंदर उपेंद्र भी जिंदा जल गए।

बुधवार सुबह पुलिस ने शव के जले अवशेषों को बरामद कर घटना की तफ्सीस में जुट गई है। फिलहाल घटना के कारण ज्ञात नहीं  है लेकिन परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। वहीं इस सम्बन्ध में गया सिटी एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि मृतकों के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है, फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद ही  घटना की स्थिती स्पष्ट हो पायेगा, अनुसंधान किया जा रहा है।