RSS के तर्ज पर अब DSS

1004
0
SHARE

पटना समाचार – (Patna News) RSS के तर्ज पर अब स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने DSS का गठन किया है। इसपर पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार ने चुटकी लेते हुए कहा कि पहले तेजप्रताप RSS ज्वाइन कर ट्रेनिंग ले लें।

Read More Patna News in Hindi

चूंकि तेजप्रताप का विचार RRS से मिलता है। मोदी ने कहा है कि तेजप्रताप यादव को एक साल राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में भर्ती होकर प्रशिक्षण लेना चाहिए। उसके बाद कोई संगठन बनाने की सोचना चाहिए। वैसे भी तेजप्रताप यादव की क्रिया कलाप राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं की तरह है। वह शाकाहारी हैं, पूजा-पाठ करते हैं।

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने आदित्यनाथ योगी के संगठन हिंदू वाहिनी सेना और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से मुकाबला के लिए पूरी तरह कमर कस ली है। तेजप्रताप ने राष्ट्रीय स्तर पर धर्मनिरपेक्ष स्वयं सेवक संघ को फैलाने की तैयारी की है। लालू यादव के बेटे ने RSS से मुकाबले के लिए खास रणनीति बनाई है। तेजप्रताप ने RSS से मुकाबले के लिए DSS का गठन किया है। तेजप्रताप अपने संगठन डीएसएस को राष्ट्रीय स्तर पर प्रचारित और प्रसारित करने के लिए खास रणनीति बनाई है।

Read More Bihar News in Hindi

योजना के मुताबिक लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से मुकाबले के लिए धर्मनिरपेक्ष स्वयंसेवक संघ का गठन किया। तेजप्रताप यादव ने कहा कि धर्मनिरपेक्ष स्वयंसेवक संघ हिंदू वाहिनी सेना और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से मुकाबले के लिए तैयार है। हमने अपने संस्थान DSS में सभी जाति धर्म और संप्रदाय के लोगों को जगह दी है और डीएसएस को मैं राष्ट्रीय स्तर पर फैलाने की कोशिश कर रहा हूं। देश के अंदर RSS से निपटने के लिए DSS सक्षम होगी।