ड्यूटी से लौट रहे युवक को ट्रक ने मारी टक्कर, गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती

225
0
SHARE

SAHARSA: जिले में देर रात सदर थाना क्षेत्र के पटुवाहा यादव चॉक के समीप मोटरसाइकिल और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसे आननफानन में निजी नर्सिंग होम में भर्ती किया गया. वहीं ट्रक चालक घटना के बाद ट्रक छोड़कर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार जख्मी व्यक्ति का नाम संजीत कुमार सिन्हा है, जो सदर थाना क्षेत्र के कायस्थ टोला का राहनेवला है. संजीत की माने तो वो पेट्रोल पंप से काम कर वापस अपने घर जा रहा था, इसी दौरान यादव चॉक के पास सामने से आ रहे ट्रक से जोरदार टक्कर हो गया. संजीत ने ट्रक चालक की लापरवाही बरतने की बात की है. फिहलाल ग्रामीणों ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है. वही जख्मी व्यक्ति संजीत कुमार सिन्हा का इलाज सहर के निजी नर्सिंग होम जारी है. बहरहाल जख्मी व्यक्ति के परिजनों ने पुलिस द्वरा ट्रक चालक पर कार्रवाई करने की मांग की है.

वहीं इलाज कर रहे डॉक्टर ओमप्रकाश ने कहा कि जख्मी को पैर में चोट लगी है. एक्सरे करवाया जा रहा है,एक्सरे रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि हड्डी टूटा है या नहीं,वैसे जख्मी की हालत अभी ठीक है.

सहरसा से मुकेश कुमार चुन्नू की रिपोर्ट