पुस्तक मेला में पप्पू यादव की पुस्तक ‘द्रोहकाल का पथिक’ का डिमांड सबसे अधिक

605
0
SHARE

पटना : राजधानी पटना स्थित गांधी मैदान में आयोजित पटना पुस्तक मेला में जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सह पूर्व सांसद पप्‍पू यादव की पुस्‍तक ‘द्रोहकाल का पथिक’ का डिमांड युवाओं के बीच सबसे अधिक है। इसके अलावा उनकी एक ओर पुस्‍तक ‘जेल’ भी लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस बारे में जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने बताया कि महज दो दिनों में इन पुस्‍तकों की 2 हजार से अधिक कॉपियां बिक चुकी हैं और लगातार युवा शक्ति द्वारा लगाये गए स्‍टॉल पर इन पुस्‍तकों की मांग बढ़ रही है।

वहीं, इस स्‍टॉल पर युवा शक्ति की ओर से शिक्षा संवाद 2019 के अंतर्गत आज राजनीति और बिहार विषय पर हर दिन एक परिचर्चा का आयोजन किया जा रहा है। इसमें आज करीब 25 प्रतिभागी शामिल हुए। इस कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज़ अहमद, राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ,प्रदेश प्रधान महासचिव सूय॔ नारायण साहनी, छात्र परिषद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम आनंद, कार्यकारी अध्यक्ष विशाल कुमार प्रधान महासचिव आजाद चांद, महासचिव सनी यादव, आदित्य कुमार सहित अन्य छात्र एवं युवा नेता उपस्थित थे। कार्यक्रम के आयोजक शहरयार खान पूरी सक्रियता के साथ कार्यक्रम का संचालन किया।

10 अक्टूबर से 18 अक्टूबर तक विभिन्न विषयों पर परिचर्चा में प्रतिभागी भाग लेंगे और जो बेहतर प्रतिभागी होंगे उन्हें युवा शक्ति के के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद श्री राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव 18 नवंबर को पुरस्कृत करेंगे और जो भी प्रतिभागी भाग लेंगे उन सभी को युवा शक्ति की ओर से प्रशस्ति पत्र दिया जाएगा। इसलिए पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद एवं कार्यक्रम के आयोजक शहरयार खान ने संयुक्त रूप से युवाओं छात्रों से अधिक से अधिक संख्या में पटना पुस्तक मेला में युवा शक्ति के कार्यक्रम में शामिल होने तथा परिचर्चा में भाग लेने की अपील की।