कच्‍चे सामानों से लदे ट्रक को जाने की अनुमति प्रदान करे पटना जिला प्रशासन : पप्‍पू यादव

477
0
SHARE

पटना : जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने आज पटना के जिलाधिकारी और ट्रैफिक एसपी से यह मांग की है कि वे अविलंब महात्मा गांधी सेतु से 300 से 400 ट्रकों को जाने की अनुमति दें, जिन ट्रकों को उनके द्वारा रोककर रखा गया है। क्‍योंकि उन ट्रकों में कच्‍चे माल समेत कई जरूरत के सामान हैं, जो खराब हो सकते हैं। मालूम हो कि पिछले 2 दिनों से कच्चे सामानों से लदे ट्रक सैकड़ों की संख्या में रुके पड़े हैं, जिस कारण पटना में जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई है। एकाएक ट्रक को रोके जाने के कारण पूरा व्यवस्था अस्त व्यस्त हो गया है।

पप्पू ने कहा कि बिहार के मुख्य सचिव पटना के जिलाधिकारी और ट्रैफिक एसपी से इस संबंध में मैने बातें की, लेकिन ट्रैफिक एसपी का जो व्यवहार है यह किसी भी दृष्टिकोण से मानवीय और आम जनता के हित में नहीं है। साथ ही साथ ट्रक मालिकों को जिस तरह से प्रताड़ित किया जा रहा है और ड्राइवर ,खलासी को भूखे मरने पर मजबूर किया जा रहा है। इससे ऐसा लगता है कि बिहार में इंसान और इंसानियत की कोई कीमत नहीं है। जाम की स्थिति खत्म करने और ट्रक मालिक और खलासी के हित में इनकी जायज मांग है। हम हमेशा उनके साथ खडे रहेंगे और उनके मांगों को पूरा करवाने के लिए हर स्तर पर लड़ाई और संघर्ष को आगे बढ़ाने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की पुलिस गरीब ट्रक चालकों और खलासी पर डंडा चलाने में गौरांग महसुस करती है, लेकिन अपराधियों को सामने हाथ पैर कांप जाता है। आप अविलंब इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए 300 से 400 ट्रक को गंगा सेतु से पार करवाने में अपने पदाधिकारियों को आदेश दे जिससे इन गरीबों का भला हो सके। ट्रक चालक परेशानी से बच सके।