बिना द्रव, दान और दक्षिणा के लालू यादव मुस्कुराते नहीं है :- नीरज

193
0
SHARE

नालंदा – बिहार सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार बिहारशरीफ पहुंचे। जहां उन्होंने अलग-अलग कार्यक्रमों में शिरकत की। पहला कार्यक्रम महताब पैलेस में आयोजित बूथ एवं सचिव प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। उसके बाद को-ऑपरेटिव सोसाइटी के अग्रणी नेता स्वर्गीय अयोध्या बाबू के 29 वी पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित करने बिहार क्लब पहुंचे। इस दौरान मंच पर विधायक डॉ जितेंद्र कुमार, चंद्रसेन,राजद विधायक शक्ति सिंह यादव,एमएलसी रीना यादव पूर्व विधायक इंजीनियर सुनील के अलावे कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

इस मौके पर मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि अयोध्या बाबू एक कुशल विधायक के साथ साथ सहकारिता के अग्रणी नेता भी थे। राजद के ऊपर पलटवार करते हुए मंत्र नीरज कुमार ने कहा कि राजनीति में जब किसी के पेट में दर्द होता है तो लोग सर दर्द की दवा खाते हैं तो हो सकता है कि कुछ लोग का विधान पार्षद का कार्यकाल पूरा हो रहा होगा ,इसके अलावा चुनाव लड़ने की उनकी मंशा हो, लेकिन मेरा वैसे लोगों को एक सलाह जरूर होगा।

उन्होंने कहा कि जो दाएं बाएं उत्तर दक्षिण देखते हैं उन्हें शायद मालूम होना चाहिए कि लालू जी की राजनीतिक संस्कार है बिना द्रव,दान और दक्षिणा के लालू यादव मुस्कुराते नहीं है, तो कम से कम इन 5 सालों में जो विधानपार्षद ने जमा किए हैं उसे दान नहीं करना पड़े लालू परिवार को। इसका लोग ध्यान रखेंगे।बाकी बिहार की जनता का जो मनोदशा है वह 2019 के चुनाव में 223 विधानसभा में एनडीए ने बढ़त हासिल किया है। राष्ट्रीय जनता दल का पूरा कुनबा जीरो बटा सन्नाटा में है ,इसलिए जनता की जो मनोदशा है उसके तहत मुझे मुझे ऐसा लगता है कि इस बार लालू प्रसाद यादव का पूरा परिवार राजनीतिक सुधार होने की स्थिति में है।