पटना के पंडालों में बिहारी बाबू और तेजस्वी साथ-साथ दिखें

500
0
SHARE

पटना – दुर्गा पूजा की भक्ति में पूरा बिहार डूब गया है. पटना भी इससे अलग नहीं है. दुर्गा मंदिरों व पंडालों के पट खुल चुके हैं. लोगों के कदम दुर्गा पंडालों की ओर बढ़ने लगे हैं. भक्ति का यह रंग राजनीतिक गलियारों में भी देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा चर्चा में रहे. वे राजद विधायक व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ पटना के पंडालों में घूमे. यही नहीं, उन्होंने तेजस्वी यादव को दुर्गा पंडाल में मां के समक्ष टीका लगाकर कहा विजयी भव:

दरअसल पटना में भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव एक साथ पटना की सड़कों पर उतरे. उन दोनों ने साथ-साथ पटना के कई पंडालों का भ्रमण किया और मां दुर्गा की पूजा-अर्चना की और मां दुर्गा का आशीर्वाद लिया. वहीं शत्रु ने खुद को भाजपा से अलग होने का संकेत भी दे दिया.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने माँ दुर्गा की प्रतिमाओं का दर्शन किया, आशीर्वाद मांगा. तेजस्वी यादव ने सांसद एवं अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ आज माँ दुर्गा की प्रतिमा के पट खुलने के बाद श्रीकृष्णा नगर, डाकबंगला चौराहा, महावीर स्थान इमली ताल कुम्हरार, ब्रह्मस्थान मंदिर दरियापुर पूजा पंडाल मे स्थापित दुर्गा माँ की प्रतिमा का दर्शन किया. माँ की आराधना कर राज्य देश की प्रगति की कामना की, राज्यवासियों के सुख, शांति, तरक्की, उन्नति के लिये ईस्वर से प्राथना की.

नेता प्रतिपक्ष एवं सांसद का पंडालों मे आयोजन समिति ने भव्य स्वागत की तथा उन्हें माँ के आशीर्वाद स्वरूप चुंदड़ी भेंट की. तेजस्वी एवं सांसद का आम लोगों ने हाथ हिला कर अभिनंदन किया. नेता प्रतिपक्ष ने भी लोगों का अभिवादन स्वीकार किया एवं लोगों से प्रेम, स्नेह एवं आशीर्वाद मांगा.