मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने की जिद में मुख्यमंत्री आवास के बाहर एक युवक ने किया हंगामा

169
0
SHARE

पटना – मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 7 सर्कुलर स्थित आवास के बाहर एक युवक ने हंगामा किया है। गुरुवार सुबह तकरीबन 10 बजे सात सर्कुलर आवास पहुंचे एक युवक ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की मांग करते हुए वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों से तू-तू मैं-मैं की है। सुरक्षाकर्मियों के मना करने के बावजूद जब युवक वहां से जाने को तैयार नहीं हुआ तो आखिरकार सचिवालय थाने की पुलिस को बुलाना पड़ा।

नशे में था युवक

नीतीश कुमार के 7 सर्कुलर आवास के बाहर जिस युवक ने हंगामा किया उसे देख कर ऐसा लग रहा था कि उसने शराब पी रखी है। सुरक्षाकर्मियों के लाख मना करने के बावजूद जब युवक वहां से हटने को तैयार नहीं हुआ तो आखिरकार सचिवालय थाना की पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। अब पुलिस युवक का मेडिकल टेस्ट करा रही है। मेडिकल टेस्ट के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि युवक ने शराब पी रखी थी या नहीं।

मुख्यमंत्री से करना चाहता था मुलाकात

हैरत की बात यह भी है कि हाई सिक्योरिटी वाले इस इलाके में कोई युवक शराब पीकर कैसे पहुंच गया। 7 सर्कुलर के सामने लगभग आधे घंटे तक वह सुरक्षाकर्मियों से बहस करता रहा और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने की जिद पर अड़ा रहा।हालांकि पुलिस ने जब युवक को गिरफ्तार किया तो उसने कैमरे के सामने चुप्पी साध ली।